Friday, Mar 29 2024 | Time 17:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राज्यपाल ने आलोक पांडे को दिया सर्वश्रेष्ठ चुनाव प्रबंधन पुरस्कार

राज्यपाल ने आलोक पांडे को दिया सर्वश्रेष्ठ चुनाव प्रबंधन पुरस्कार

सहारनपुर, 25 जनवरी(वार्ता) उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल ने शनिवार को 10 वें राष्ट्रीय मतदाता दिवस के अवसर पर आयोजित राज्य स्तरीय समारोह में सहारनपुर के जिलाधिकारी आलोक कुमार पांडे को वर्ष 2019 का सर्वश्रेष्ठ चुनाव प्रबंधन पुरस्कार प्रदान किया।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश के संयुक्त मुख्य निर्वाचन अधिकारी अवनीश सक्सेना और लखनऊ के मंडलायुक्त मुकेश मेश्राम भी मौैजूद थे। जिलाधिकारी आलोक कुमार पांडे ने शनिवार को यह जानकारी दी।

गौरतलब है कि सहारनपुर के जिला अधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी आलोक कुमार पांडे की अगुवाई में लोकसभा चुनाव 2019 का कुशलता पूर्वक संचालन किया गया था। सहारनपुर में दो लोकसभा क्षेत्र आते है। सहारनपुर लोकसभा क्षेत्र में आने वाली सभी पांचों विधानसभा सीटे इसी जिले में है। कैराना लोकसभा क्षेत्र की दो विधानसभा क्षेत्र गंगोह और नकुड इसी जिले में आते है। पूरे सहारनपुर जिले में शांतिपूर्वक और सबसे ज्यादा मतदान हुआ था। पूरे

जिलें में न तो कही हिंसा हुई थी और न ही पुर्नमतदान की नौबत आई थी।

गुजरात कैडर के वर्ष 2006 के आईएएस 42 वर्षीय आलोक पांडे 05 जून 2018 से सहारनपुर के जिलाधिकारी के पद पर नियुक्त हैं। उनके नेतृत्व में सहारनपुर जिला सरकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में भी प्रदेश में पहले स्थान पर रहा है। श्री पांडे उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले के निवासी हैं।

सं भंडारी

वार्ता

More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
image