Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:58 Hrs(IST)
image
राज्य


राजीव हत्याकांड: दोषी की मां ने की रिहाई की अपील

राजीव हत्याकांड: दोषी की मां ने की रिहाई की अपील

चेन्नई 24 सितंबर (वार्ता) पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या के सात दोषियों में से एक ए जी पेरारिवालन की मां अर्पूथम्मल ने तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित से सोमवार को मुलाकात की और उनसे 27 ‌वर्षों से जेल में बंद अपने पुत्र को रिहा करने की अपील की।

राज्यपाल से राजभवन में मुलाकात के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए अर्पूथम्मल ने कहा कि उसने राज्यपाल को एक याचिका सौंपकर उनसे राज्य मंत्रिमंडल की अनुशंसा और उच्चतम न्यायालय के आदेश के मुताबिक अपने पुत्र की रिहाई की अपील की है।

उन्होंने बताया कि राज्यपाल ने उसकी याचिका पर विचार करने का आश्वासन दिया है।

उन्होंने कहा, “मुझे विश्वास है कि राज्यपाल मंत्रिमंडल के फैसले और उच्चतम न्यायायल के आदेश के मुताबिक जल्द ही इस मामले के दोषियों को रिहा करने का आदेश देंगे। ”

उल्लेखनीय है कि सर्वोच्च न्यायालय ने पिछले दिनों राज्यराल को दिवंगत गांधी की हत्या के दोषियों की रिहाई की याचिका पर विचार करने का आदेश दिया था जिसके बाद राज्य मंत्रिमंडल ने नौ सितंबर को एक प्रस्ताव पारित कर राज्यपाल से सभी दोषियों को रिहा करने की अनुशंसा की थी। श्रीहरन उर्फ मुरुगन, संथन, पेरारिवालन उर्फ अरवु, नलिनी, रॉबर्ट पायस, रविचंद्रन और जयकुमार इस मामले में दोषी करार दिये गये थे।

More News
मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

मुख्तार अंसारी की हालत फिर बिगड़ी,अस्पताल ले जाया गया

28 Mar 2024 | 10:51 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की सेहत बिगड़ने पर गुरुवार देर शाम मेडिकल कॉलेज में भर्ती किया गया है। अंसारी की हालत नाजुक बतायी जाती है।

see more..
image