Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:14 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राजनेता-गैंगस्टर गठजोड़ की तह तक जाऊँगा :अमरिंदर

राजनेता-गैंगस्टर गठजोड़ की तह तक जाऊँगा :अमरिंदर

चंडीगढ़,09 दिसम्बर (वार्ता)पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने कहा है कि वह राजनेताओं तथा गैंगस्टरों के बीच साठगांठ की तह तक जायेंगे लेकिन अकालियों के घटिया हथकंडों के आगे नहीं झुकेंगे ।

उन्होंने आज यहां कहा कि मामले की पूरी छानबीन की जायेगी और गुनाहगार पाए जाने वालों को भागने नहीं दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल के शीर्ष नेतृत्व के ख़तरनाक अपराधियों /गैंगस्टरों के साथ संबंधों को स्पष्ट दिखाती तस्वीरें हासिल करने के बाद उन्होंने पुलिस महानिदेशक को इसकी जांच करने के आदेश दिए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जाँच के आदेश देने से पहले उन्होंने इन तस्वीरों के बारे में राज्यपाल को अवगत करवाया था और यदि यह सही साबित हो गया तो इससे राज्य में अपराधियों और गैंगस्टरों काे संरक्षण देने में अकाली बेनकाब हो जायेंगे। उन्होंने कहा कि यह सबूत बहुत गंभीर हैं और इनकी पुलिस पड़ताल करवाने की ज़रूरत है ।

उन्होंने कहा कि गैंगस्टरों के साथ जिन राजनेताओं के संबंध पाये गये तो ऐसे गुनाह में शामिल लोगों को किसी भी कीमत पर माफ नहीं किया जा सकता। पूर्ववती अकाली सरकार के दस वर्षों के कुशासन के दौरान पंजाब और पंजाबियों को असुरक्षित और भयावह माहौल से गुज़रना पड़ा।

शर्मा

वार्ता

image