Saturday, Apr 20 2024 | Time 18:27 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राजनीति-मुख्य विपक्ष तीन अंतिम लखनऊ

बसपा प्रमुख मायावती, कांग्रेस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुये भाजपा से ज्यादा इसी पार्टी पर आक्रामक रहती हैं। पिछले अक्तूबर में 11 सीटों पर हुये उपचुनाव में एक भी सीट नहीं मिलने का मलाल अब तक उन्हें है। उपचुनाव में भाजपा ने आठ और सपा ने तीन सीटें जीती थीं।
उन्नाव कांड को लेकर पिछले 07 दिसम्बर को जब उत्तर प्रदेश की राजनीति गरम थी तब सुश्री मायावती भी राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मिलने पहुंच गई थीं। यह पहला मौका था जब बसपा प्रमुख राज्यपाल से मिलने गई थीं । वो 07 दिसम्बर की सुबह ही राज्यपाल से मिलने वाली थीं लेकिन उनके शहर से बाहर रहने के कारण बसपा प्रमुख ने शाम तक इंतजार किया।
सुश्री मायावती ने महाराष्ट्र में शिवसेना के साथ मिलकर सरकार बनाने को लेकर आज भी कांग्रेस की आलोचना की और कहा कि हिंंदुत्व और सावरकर को लेकर शिवसेना अभी भी अपने पहले के रूख पर कायम है। शिवसेना ने सावरकर को लेकर राहुल गांधी के बयान पर कांग्रेस को करारा जवाब दिया है। अब कांग्रेस को अपने दोहरे चरित्र से बाहर आना है। देश की सबसे पुरानी पार्टी सत्ता के लिये अपनी नीतियों से भटक गई है।
विनोद
वार्ता
More News
बोर्ड परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्रों को योगी ने दी बधाई

बोर्ड परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्रों को योगी ने दी बधाई

20 Apr 2024 | 6:21 PM

लखनऊ, 20 अप्रैल (वार्ता) यूपी बोर्ड की दसवीं और 12वीं की परीक्षाओं में उत्तीर्ण छात्र एवं छात्राओं को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी है और साथ ही उनके स्वर्णिम भविष्य की कामना करते हुए परिश्रम, लगन और धैर्य बनाए रखने के लिए प्रेरित किया।

see more..
image