Friday, Apr 26 2024 | Time 04:29 Hrs(IST)
image
राज्य


राजनाथ की राहुल को सलाह- गंभीर आरोप लगाने से पहले चार बार सोचे

अमरेली, 22 सितंबर (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को सलाह दी कि किसी के खिलाफ गंभीर आरोप लगाने के पहले उन्हें कम से कम चार बार सोचना चाहिए।
एक दिन के गुजरात दौरे पर आये श्री सिंह ने आज यहां सहकारिता संबंधी एक कार्यक्रम में भाग लेने से पहले पत्रकारों से संक्षिप्त बातचीत में राफेल मुद्दे को लेकर मचे विवाद तथा श्री गांधी की ओर से प्रधानमंत्री पर लगाये गये आरोप और कड़ी टिप्पणी के बारे में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया अलबत्ता उन्होंने कहा कि वह यह सलाह जरूर देंगे कि किसी के भी विरूद्ध गंभीर आरोप लगाने के पहले चार बार सोचा जाना चाहिए।
उन्होंने राफेल मुद्दे पर नवीनतम विवाद को लेकर कहा कि संबंधित सरकार ने इस बारे में बयान दे दिया है ऐसे में उन्हें कुछ कहने की जरूरत नहीं है।
बाद में अपने संबोधन में श्री सिंह ने श्री मोदी को एक साहसी प्रधानमंत्री करार दिया जिसने किसानों के लिए बड़ा फैसला लिया। उन्होंने कहा कि श्री मोदी ने एक ही बार में किसानों की उपज के न्यूनतम समर्थन मूल्य में दो से ढाई रूपये प्रति किलो की बड़ी वृद्धि कर दी और आने वाले समय में भी किसानों के लिए बहुत कुछ होगा।
इस कार्यक्रम में केंद्रीय राज्य मंत्री पुरूषोत्तम रूपाला, नाफेड के उपाध्यक्ष दिलीप संघाणी, गुजरात के कृषि मंत्री आर सी फलदू भी मौजूद थे।
श्री सिंह बाद में वडोदरा में भी कुछ कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।
रजनीश
वार्ता
More News
जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

जम्मू-कश्मीर में विकास के लिए लोग मुझे चाहते हैं-आजाद

25 Apr 2024 | 11:55 PM

श्रीनगर, 25 अप्रैल (वार्ता) जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री एवं डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी (डीपीएपी) के अध्यक्ष गुलाम नबी आजाद ने कहा कि लोग उन्हें संसद में रहने के बजाय प्रदेश में विकास के लिए चाहते हैं।

see more..
मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

मान किसानों के जख्मों पर नमक छिड़क रहे: बादल

25 Apr 2024 | 11:51 PM

मलोट, मुक्तसर 25 अप्रैल (वार्ता) शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने गुरुवार कहा है कि किसानों को मुआवजा देने से इन्कार करने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान उनकी कड़ी मेहनत से उगायी गयी गेंहू की फसल को नहीं उठाकर उनके जख्मों पर नमक छिड़क रहे हैं, क्योंकि इसके परिणामस्वरूप मंडियां पूरी तरह से जाम हो गयी हैं।

see more..
image