Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:29 Hrs(IST)
image
राज्य


राजनाथ ने केंद्रीय एजेंसियाें के दुरुपयोग के आरोपों को नकारा

राजनाथ ने केंद्रीय एजेंसियाें के दुरुपयोग के आरोपों को नकारा

बेंगलुरू 18 सितम्बर(वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने केंद्रीय जांच एजेंसियों का दुरुपयोग किये जाने संबंधी कांग्रेस और जनता दल(सेक्युलर) नेताओं के आरोपों को सिरे से खारिज किया है।श्री सिंंह ने मंगलवार को यहां दक्षिणी जोनल परिषद की बैठक की अध्यक्षता करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस आैर जद(एस) का आरोप है कि श्री नरेंद्र मोदी की अगवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार वरिष्ठ कांग्रेसी नेता एवं मंत्री डी के शिवकुमार को प्रताड़ित करने के लिए केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) , प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) और आयकर विभाग जैसी केंद्रीय एजेंसियो का दुरुपयोग कर रही है।उन्होंने कहा, “ मैं नहीं समझता कि सीबीअाई और ईडी का काम लोगों को प्रताड़ित करना है। मैं यह भी नहीं समझता कि ऐसा होता है। लोगों को ऐसे आरोप लगाना बंंद करना चाहिए। यह अच्छा नहीं है।” उन्हाेंने अपने बगल में बैठे मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी को इंगित करते हुुए कहा कि क्या हमें एक दूसरे के साथ बैठना चाहिए या नहीं।

उल्लेखनीय है कि ईडी ने श्री शिवकुमार , नयी दिल्ली स्थित कर्नाटक भवन के एक कर्मचारी हनुुमंतैया और अन्य के खिलाफ कथित रूप से कर अपवंचन और हवाला लेनदेन के मामले में धनशोधन रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। आयकर विभाग ने भी इसी वर्ष इनके खिलाफ बेंगलुरू की विशेष अदालत में इन्हीं मामलों में आरोपपत्र दाखिल किया है।

टंडन

जारी वार्ता

More News
भगवान कल्लाझागर वैगई नदी में पवित्र डुबकी देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

भगवान कल्लाझागर वैगई नदी में पवित्र डुबकी देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

23 Apr 2024 | 2:11 PM

मदुरै, 23 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के मदुरै शहर स्थित वैगई नदी में मंगलवार को मंगलवार तड़के भगवान कल्लाझागर की पवित्र डुबकी का अद्भुत दृश्य देखने लाखों की संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंचे।

see more..
image