Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:37 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राजमार्ग पर लूटपाट करते पंजाब के चार बदमाशों सहित पांच गिरफ्तार

श्रीगंगानगर,04 अक्टूबर (वार्ता)। राजस्थान के बीकानेर जिले में पिछले एक हफ्ता से राष्ट्रीय राजमार्ग पर लूटपाट और नकबजनी की वारदातें कर रहे पंजाब के चार बदमाशों सहित पांच युवकों को गिरफ्तार किया है।
बीकानेर जिले में महाजन थाना पुलिस ने एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार पांच बदमाशों को डकैती अथवा लूट की बड़ी वारदात करने की फिराक में पकड़ा है। इस गिरोह ने एक हफ्ते में नेशनल तथा स्टेट हाईवेज पर आते-जाते वाहनों को रोककर लूटपाट की कई वारदातें की हैं। वहीं एक शराब ठेके में चोरी को अंजाम दिया।
थाना प्रभारी सीआई अनिल झाझडिया ने बताया कि रविवार -सोमवार की देर रात को शेरपुरा अंडर ब्रिज के पास खेतों में खड़ी एक संदिग्ध स्कॉर्पियो गाड़ी को काबू किया गया जिसमें पांच संदिग्ध युवक सवार थे।
गिरफ्तार बदमाशों में हरदीपसिंह जटसिख (31) पुत्र दर्शनसिंह , बलरामसिंह कुम्हार (29), त्रिलोचनसिंह जटसिख (25), मनप्रीतसिंह मजहबी सिख (25)और राजेश कुमार (27) निवासी चक 22-केवाईडी थाना खाजूवाला जिला बीकानेर शामिल हैं।
स्कॉर्पियो गाड़ी में एक गंडासा, एक हथौड़ा, एक कुल्हाड़ी, एक कुंटीनुमा सरिया,लाल मिर्च का पाउडर तथा दो संदिग्ध मोबाइल फोन मिले हैं।
थाना प्रभारी के मुताबिक यह पांचों युवक स्मैक और अन्य प्रकार का नशा करने के आदी हैं।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image