Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:55 Hrs(IST)
image
बिजनेस


रोपोसो पर बनाये नई स्टाइल में गणतंत्र दिवस पर वीडियो

नयी दिल्ली 23 जनवरी (वार्ता) वीडियो प्लैटफॉर्म रोपोसो ने अपने यूज़रों के लिए इस गणतंत्र दिवस पर नयी स्टाइल में वीडियो बनाने की पेशकश की है।
कंपनी ने आज यहाँ जारी बयान में कहा कि रोपोसो यूज़र को दो नए वीडियो फिल्टर मिलते हैं, जिसके माध्यम से वे अपने रचनात्मक पक्ष को दिखा सकते हैं और देश के लिए प्यार का इजहार कर सकते हैं। जहाँ एक फ़िल्टर से यूज़र देशभक्ति के गीत और थीम पर डांस वीडियो बना सकते हैं, वहीं दूसरे वीडियो फ़िल्टर से यूज़र वीडियो में माइक को यूज़ करके भारत के लिए अपने प्यार का इज़हार कर सकते हैं।
उसने कहा कि फ़िल्टर के लिए एेप में कैमरा बटन पर क्लिक करने पर दो नए फ़िल्टर दिखाई देंगे। इससे सभी यूज़र अपने देश और उसके लोगों के प्रति प्रेम और आभार को प्रदर्शित कर सकते हैं।
शेखर
वार्ता
More News
सितारगंज में आईओसी के 100वां इंडेन बॉटलिंग प्लांट  से आपूर्ति शुरू

सितारगंज में आईओसी के 100वां इंडेन बॉटलिंग प्लांट से आपूर्ति शुरू

28 Mar 2024 | 3:35 PM

नयी दिल्ली, 28 मार्च (वार्ता) सरकारी क्षेत्र की पेट्रोलियम कंपनी इंडियन ऑयल काॅर्पोरेशन (आईओसी) ने गुरुवार को कहा कि सितारगंज में उसके 100वें अत्याधुनिक इंडेन एलपीजी (घरेलू रसोई गैस) बॉटलिंग प्लांट से एलपीजी भरे सिलेंडरों के पहले ट्रक की निकासी शुरू हो गयी है।

see more..
ल्यूमिनस पावर का सोलर पैनल प्लांट शुरु

ल्यूमिनस पावर का सोलर पैनल प्लांट शुरु

28 Mar 2024 | 3:35 PM

रूद्रपुर 28 मार्च,(वार्ता ) स्थायित एवं सोलर समाधानों को सशक्त बनाने की दिशा में बड़ा कदम बढ़ाते हुए प्रमुख उर्जा समाधान कंपनी ल्यूमिनस पावर टेक्नोलॉजीज़ ने उत्तराखण्ड के रूद्रपुर में 120 करोड़ रुपए के निवेश से निर्मित सोलर पैनल फैक्टरी का उद्घाटन किया।

see more..
image