Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:15 Hrs(IST)
image
राज्य


राफेल सौदा इस सदी का सबसे बड़ा घोटाला-खाचरियावास

जयपुर, 24 सितम्बर(वार्ता) राजस्थान प्रदेेश कांग्रेस ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे में 41 हजार करोड़ रुपये के घोटाले का आराेेप लगाते हुुये इसकी जांच संयुक्त संसदीय कमेटी से कराने और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस्तीफे की मांग को लेकर आज यहां प्रदर्शन किया।
इस अवसर पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने राजस्थान पुलिस अकादमी के सामने एकत्र होकर नारेबाजी की और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फुंका। उपस्थित कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुये जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि इस सदी का सबसे बड़ा घोटाला राफेल सौदे में हुआ है। उन्होंने कहा कि राफेल सौदे की पोल खुलकर सबके सामने आ गई है। राहुल गांधी ने जब सबसे पहले यह मामला उठाया तो भाजपा नेताओं ने इस मामले में पूरे देश को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन अब फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांसुआ ओलांद के बयान के बाद साफ हो गया कि भारत सरकार और प्रधानमंत्री के आशीर्वाद से अनिल अंबानी की मिलीभगत से भाजपा सरकार ने इस बड़े घोटाले को अंजाम दिया। उन्होंने मांग की कि सरकार के मुखिया के रुप में प्रधानमंत्री सामने आकर इस मामले में जवाब दें।
इससे पूर्व आज जयपुर के अलग अलग वार्डों में कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस के झण्डे लेकर नारेबाजी करते हुये प्रदर्शन स्थल पर पहुंचे।
सैनी
वार्ता
More News
अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

अखिलेश और सुब्रत ने नामांकन कर किया जीत का दावा

25 Apr 2024 | 2:59 PM

कन्नौज, 25 अप्रैल (वार्ता) इत्र नगरी के रूप में विश्व विख्यात कन्नौज संसदीय सीट से गुरुवार को समाजवादी पार्टी(सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद और प्रत्याशी सुब्रत पाठक ने अलग अलग अपना पर्चा दाखिल कर अपनी जीत का दावा किया।

see more..
ओबीसी आरक्षण में डाका डालना चाहती है कांग्रेस: मोदी

ओबीसी आरक्षण में डाका डालना चाहती है कांग्रेस: मोदी

25 Apr 2024 | 2:56 PM

आगरा 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस पर तुष्टिकरण का सीधा आरोप लगाते हुये कहा कि कांग्रेस ओबीसी आरक्षण के कोटे में चोरी कर धर्म के आधार पर आरक्षण देने की फिराक में है।

see more..
image