Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:38 Hrs(IST)
image
राज्य


राफेल सौदा : चौकीदार ईमानदार है तो सच बताने में कैसा डर :लालू

राफेल सौदा : चौकीदार ईमानदार है तो सच बताने में कैसा डर :लालू

पटना 22 सितम्बर (वार्ता) राफेल विमान सौदे को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद के बयान से देश में मचे राजनीतिक घमासान के बीच राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज कहा कि यदि देश का चौकीदार ईमानदार है तो उसे सच बताने में किस बात का डर है।

श्री यादव के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर आज एक ट्वीट कर कहा गया, “मित्रो, राफेल सौदे के घालमेल और तालमेल की सही जानकारी 125 करोड़ देशवासियों को मिलनी चाहिए कि नहीं, मिलनी चाहिए कि नहीं। उन्होंने कहा कि यदि पूंजीपति मिलनसार प्रधानमंत्री गुनाहगार एवं भागीदार नहीं है और ईमानदार चौकीदार है तो सच बताने में डर किसी बात की है।

उल्लेखनीय है कि अविभाजित बिहार के बहुचर्चित चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव इन दिनों रांची के जेल में बंद हैं। हालांकि, जेल जाने से पूर्व श्री यादव ने कहा था कि ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया के जरिए वे अपने प्रशंसकों से जुड़े रहेंगे। जेल में रहने के दौरान उनके परिवार के सदस्य ट्विटर समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म पर उनके विचार कार्यकर्ताओं और प्रशसंकों को सामने रखेंगे।

सतीश शिवा

वार्ता

More News
विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब दें सपा: योगी

विधवाओं के मंगलसूत्र का हिसाब दें सपा: योगी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

आगरा, इटावा, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को सवाल किया कि अलका राय,पूजा पाल,जया पाल और कारसेवकों की पत्नियों के मंगलसूत्र का हिसाब समाजवादी पार्टी (सपा) कब देगी।

see more..
आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

आपकी बचत पर है कांग्रेस की नजर : मोदी

25 Apr 2024 | 8:30 PM

बरेली, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि तुष्टिकरण की नीति पर चलने वाली कांग्रेस और समाजवादी पार्टी (सपा) की नजर आम आदमी की बचत पर है।

see more..
image