Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:51 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रूमा देवी ने महिला शक्तिकरण पर की चर्चा

उदयपुर 04 अक्टूबर (वार्ता) फेडरेशन ऑफ राजस्थान ट्रैड एंड इंडस्ट्री (फोर्टी) के चेयरमैन प्रवीण सुथार ने सुप्रसिद्ध इंटरनेशनल फैशन डिजाइनर एवं राजस्थान सरकार राजिविका की ब्रांड एंबेसडर रूमादेवी से आज यहां मुलाकात कर महिला सशक्तिकरण पर चर्चा की।
फिल्म उद्योग व्यापार संघ राजस्थान के चेयरमैन श्री सुथार ने बताया कि रुमादेवी से इस दौरान आगामी दिनों में राजस्थानी कला संस्कृति के संवर्धन हेतु थार हैरिटेज सप्ताह समारोह के आयोजन महिला उद्यमिता, महिला सशक्तिकरण हेतु फोर्टी एवं ग्रामीण विकास एवं चेतना संस्थान के संयुक्त तत्वाधान में महिलाओं को अधिक से अधिक रोजगार देने की योजनाओं के क्रियान्वयन संबंधित मुद्दों पर चर्चा हुई।
चर्चा के दौरान रूमा देवी ने स्मार्ट विलेज मिशन के बारे में बताया और गांवों को स्मार्ट बनाने के मिशन को आपसी सहयोग से सफल बनाने का आह्वान किया।
इस दौरान रूमा देवी को प्रवीण सुथार ने मेवाड़ के आराध्य देव श्रीनाथ जी की प्रतिमा भेंट कर उनका उदयपुर आगमन पर स्वागत किया उनके साथ फोर्टी उदयपुर सम्भागीय अध्यक्ष निशांत शर्मा, फिल्म उद्योग एवं व्यापार संघ राजस्थान के बोर्ड सदस्य मनीष हिंगड़ , चार्टर्ड अकाउंटेंट महावीर चपलोत, आर्किटेक्ट कपिल जैन आदि मौजूद रहे।
रामसिंह
वार्ता
image