Friday, Mar 29 2024 | Time 16:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राम रहीम से सुनारिया जेल में मिली हनीप्रीत

सिरसा,09दिसम्बर (वार्ता) साध्वी यौन शोषण व सिरसा के पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड में सुनारिया जेल में सजा भुगत रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह से आज उनकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत उर्फ प्रियंका तनेजा ने करीब सवा दो साल बाद मुलाकात की ।
हनीप्रीत की मुलाकात की डेरा के सूत्रों ने पुष्टि की है। हनीप्रीत इससे पहले तीन बार मुलाकात के प्रयास कर चुकी थी। हनीप्रीत सोमवार दोपहर को सुनारिया जेल में डेरा प्रमुख से मिलने पहुंची और अपने तीन वकीलों पैनल के साथ मुलाकात की। उसके साथ जेल जाने वाले वकीलों की पहचान संदीप कामरा,राजेंद्र सिंह सरां और हरीश छाबड़ा के तौर पर बताई जा रही है।
डेरा प्रमुख की पंचकुला सीबीआई अदालत में सजा सुनाने के दौरान भडक़ी हिंसा तथा आगजनी को लेकर हनीप्रीत लम्बे समय से अम्बाला जेल में बंद थी। पिछले दिनों हनीप्रीत से देशद्रोह सरीखी संगीन धाराओं के हट जाने के बाद हनीप्रीत बीती छह नवंबर को अम्बाला जेल से जमानत पर रिहा हुई थी। तब से वह सिरसा डेरे में रह रही है। हनीप्रीत ने इससे पहले तीन बार डेरा प्रमुख से मिलने के प्रयास किए लेकिन कामयाब नहीं हो पाई। डेरा प्रमुख से मुलाकात की सूची में पारिवारिक सदस्यों के अलावा किसी का नाम न होने से हनीप्रीत को मुलाकात में दिक्कत आ हरी थी।
हनीप्रीत ने डेरा प्रमुख से मुलाकात का विशेष आग्रह सुनारिया जेल प्रशासन से किया था जिस पर सिरसा व रोहतक जिलों के सिविल व पुलिस प्रशासन से जेल अधिकारियों ने अनापति मांगी थी। हनीप्रीत व गुरमीत राम रहीम सिंह की मुलाकात को लेकर सिरसा व रोहतक पुलिस ने अपनी रिपोर्ट सुनारिया जेल सुपरिंटेंडेंट को भेजने के साथ ही आज हनीप्रीत ने डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम से मुलाकात की। डेरा प्रमुख द्वारा हनीप्रीत को डेरा संचानल को लेकर क्या हिदायत दी यह एक दो रोज में ही पता चल पाएगा क्योंकि हनीप्रीत डेरा प्रमुख की सबसे करीबी राजदारों में एक है। हनीप्रीत डेरा प्रमुख से मुलाकात के बाद हनीप्रीत सिरसा लौट आई है।
सं शर्मा
वार्ता
More News
पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश  गिरफ्तार

पंजाब में हथियार सहित तीन बदमाश गिरफ्तार

29 Mar 2024 | 3:32 PM

मोहाली 29मार्च (वार्ता) पंजाब में एसएसओसी मोहाली ने पवित्तर चौरा और हुसनदीप सिंह के नेतृत्व वाले चौरा माधरे गिरोह के तीन गुर्गों को गिरफ्तार किया है।

see more..
image