Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राममंदिर बनाने के लिए कृतसंकल्पित मोदी सरकार-शर्मा

जयपुर ,20 फरवरी (वार्ता) केन्द्रीय संस्कृति एवं पर्यटन राज्य मंत्री महेश शर्मा ने कहा है कि केन्द्र की मोदी सरकार अयोध्या में राममंदिर बनाने के लिए कृतसंकल्पित हैं और न्यायालय की अनुमति मिलते ही राममंदिर के लिए काम शुरु कर दिया जायेगा।
भारत के मन की बात मोदी के साथ कार्यक्रम के तहत जयपुर आये श्री शर्मा ने आज यहां पत्रकारों से यह बात कही। उन्होंने राममंदिर पर अध्यादेश के सवाल पर कहा कि देश की जनता अध्यादेश नहीं चाहती, राममंदिर का निर्माण चाहती हैं। उन्होंने कहा कि अगर न्यायालय द्वारा कल ही अनुमति मिल जाये तो परसों से काम शुरु कर दिया जायेगा।
उन्होंने कहा कि मोदी सरकार संविधान की सीमा में रहकर उसके निस्तारण के लिए संकल्पबद्ध हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने न्यायालय में 67 एकड़ भूमि के बारे में पुन: अपील की हैं। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम के तहत लोगों के सुझाव भी मिले हैं कि गैर विवादित 67 एकड़ भूमि पर काम शुरु किया जाये।
उन्होंने इस मामले में कांग्रेस पर दोहरा चेहरा होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह इस मामले में न्यायालय में व्यवधान पैदा करते है और बाहर राममंदिर की मांग करते हैं जो जनता के सामने हैं।
जोरा सैनी
वार्ता
image