Friday, Mar 29 2024 | Time 12:51 Hrs(IST)
image
खेल


रियाल मैड्रिड करे मेरे भविष्य का निर्णय: रॉड्रिगुएज़

रियाल मैड्रिड करे मेरे भविष्य का निर्णय: रॉड्रिगुएज़

मैड्रिड, 24 जून (वार्ता) रियाल मैड्रिड के कोलंबियाई मिडफील्डर जेम्स रॉड्रिगुएज़ ने क्लब से इस्तीफा दे दिया है और ग्रीष्मकालीन सत्र में क्लब का साथ छोड़ देंगे।

जेम्स लोन पर बायर्न म्युनिख में शामिल हुये थे और पिछले दो वर्षाें से क्लब के लिये खेल रहे थे। हालांकि उन्होंने साफ किया कि वह स्थायी तौर पर जर्मन क्लब के साथ नहीं रहेंगे और फिलहाल ब्राजील में चल रहे कोपा अमेरिका टूर्नामेंट के बाद मैड्रिड में वापिस शामिल हो जाएंगे।

हालांकि पैराग्वे पर उनकी टीम की 1-0 की जीत के बावजूद रॉड्रिगुएज़ ने साफ किया कि वह लंबे समय तक सांतियागाे बेर्नाबियू स्थित अपने क्लब में रहने के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

रियाल मैड्रिड ने वर्तमान में कई बड़े चेहरों को टीम में शामिल किया है जिनमें ईडन हेजार्ड, लूका जोविच, एडर मिलिताओ, फेरलैंड मेंडी और रॉर्डिगो गोज़ शामिल हैं और इन खिलाड़ियों को क्लब में शामिल करने के लिये उसने करीब 34 करोड़ अमेरिकी डॉलर खर्च किये हैं।

ऐसे में क्लब के लिये अब अपने पुराने खिलाड़ियों को लोन पर बेचना भी ज़रूरी हो गया है। रियाल मैड्रिड पॉल पोग्बा को मैनचेस्टर यूनाइटेड से या पेरिस सेंट जर्मेन से काइलन एमबापे को भी खरीद सकती है।

रॉड्रिगुएज़ ने कहा,“इस समय मैं केवल कोपा अमेरिका के बारे में सोच रहा हूं। मैं अभी भी नहीं जानता कि किस क्लब के साथ मैं आगे खेलूंगा। मैं फिलहाल सहजता से स्थिति को देखना चाहता हूं। लेकिन स्थिति मेरे हाथ में नहीं है।”

उन्होंने कहा,“मेरे बारे में कोई भी फैसला रियाल मैड्रिड को करना है। क्लब में बहुत लोग हैं जिनके हाथ में सबकुछ है और मेरे हाथ में कुछ नहीं है। मैंने क्लब के कोच जिनेदिन जिदान से भी कभी बात नहीं की है।” हालांकि माना जा रहा है कि नेपोली रॉड्रिगुएज़ के लिये अगली मंजिल हो सकती है। लेकिन इटली के मीडिया के अनुसार नेपोली भी रॉड्रिगुएज़ को लोन पर खरीदना चाहता है जबकि रियाल मैड्रिड कोलंबियाई मिडफील्डर को बेचना चाहता है।

 

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image