Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:10 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रेल ट्रैक के पास ब्लास्ट से रेल यातायात बाधित, कुछ देर के बाद बहाल

बैतूल, 24 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के बैतूल जिले के पॉढुर्ना रेलवे स्टेशन के समीप एक निर्माण कंपनी द्वारा की गयी ब्लास्टिंग के चलते कुछ देर के लिए रेल यातायात बाधित हो गया। हालांकि बाद में ट्रेक दुरूस्त करने के साथ ही रेल यातायात बहाल कर दिया गया। इसके कारण कुछ ट्रेनें प्रभावित हुई हैं।
रेलवे सूत्रों के अनुसार कल शाम घटी इस घटना के बाद बन्द हुए रेल मार्ग के कारण कई एक्सप्रेस गाड़ियों को दूसरे स्टेशनों पर रोके रखा गया है। बताया गया है कि चिचण्डा रेलवे स्टेशन से आगे घुड़न खापा घाट कटिंग के पास तीसरी रेल लाइन के निर्माण कार्य के दौरान घाट काटने के लिए निर्माण कंपनी द्वारा की गई ब्लास्टिंग से बड़े बड़े पत्थर डाउन ट्रेक पर आ गिरे, यही नही वहां काम कर रही जेसीबी मशीन भी रेल लाइन पर गिर गयी थी।
इसके चलते ट्रेक और ओएचई केबल को नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि इस हादसे की वजह से संपर्क क्रांति, गंगा कावेरी और नागपुर पैसेंजर को अगले स्टेशनों पर रोके रखा गया था। हालांकि बाद में ट्रेक को ठीक करने के साथ ही रेल यातायात बहाल कर दिया गया।
मध्य रेलवे के जनसंपर्क अधिकारी अनिल वालदे ने बताया कि ट्रेक पर काम चल रहा है, जिसके लिए ब्लॉक लिया गया है, जो जल्द ही क्लीयर कर लिया गया।
सं बघेल
वार्ता
More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image