Saturday, Apr 20 2024 | Time 06:34 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रेल मंत्री पर भरोसा कर बंद से दूर रहे छात्रों को धन्यवाद, केवल राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने किये उत्पात : सुशील

रेल मंत्री पर भरोसा कर बंद से दूर रहे छात्रों को धन्यवाद, केवल राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने किये उत्पात : सुशील

पटना 28 जनवरी(वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के आश्वासन पर भरोसा कर बिहार बंद से दूर रहे छात्रों को धन्यवाद दिया और कहा कि इस दौरान केवल राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने उत्पात किये।

श्री मोदी ने शुक्रवार को बयान जारी कर रेलवे भर्ती परीक्षा देने वाले सभी छात्रों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव के स्पष्ट आश्वासन पर भरोसा किया और शुक्रवार के बंद में हिस्सा नहीं लिया। उन्होंने कहा कि छात्रों की समझ और खान सर, रहमान सर जैसे कोचिंग शिक्षकों की अपील का सकारात्मक असर रहा कि बंद के दौरान छात्र नहीं, केवल राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता सड़कों पर दिखे।

भाजपा सांसद ने कहा कि हम ऐसे शिक्षकों के प्रति आभारी हैं, जो समस्या के समाधान में सकारात्मक योगदान कर रहे हैं। इनके विरुद्ध दमनात्मक कार्रवाई नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जब रेल मंत्री श्री वैष्णव ने कल उनसे नई दिल्ली स्थित संचार भवन में मुलाकात के दौरान साफ कर दिया कि ग्रुप-डी की केवल एक परीक्षा होगी और एनटीपीसी में ‘एक छात्र-एक रिजल्ट’ के आधार पर 3.5 लाख और रिजल्ट निकाले जाएंगे, तब उस पर भरोसा करना चाहिए।

श्री मोदी ने कहा कि छात्र रेलवे द्वारा गठित समिति के समक्ष अपनी मांगों को रखें ताकि सरकार समिति की रिपोर्ट के आधार पर छात्रों के पक्ष में निर्णय ले सके। उन्होंने कहा कि बिहार बंद से अलग रह कर छात्रों ने न केवल अपने रेल मंत्री पर भरोसा किया बल्कि उन तत्वों को भी झटका दिया, जो आंदोलन की आग में राजनीतिक रोटी सेंकना चाहते थे।

शिवा सूरज

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image