Friday, Mar 29 2024 | Time 10:36 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रालोसपा अध्यक्ष कुशवाहा ने सुशील मोदी को फिर घेरा

रालोसपा अध्यक्ष कुशवाहा ने सुशील मोदी को फिर घेरा

पटना 18 नवंबर (वार्ता) अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में सीट बंटवारे पर चल रही खींचतान के बीच राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी को एक बार फिर कटघरे में खड़ा किया है।

केन्द्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री श्री कुशवाहा ने ट्वीट कर कहा, “महोदय, बिल्कुल सच कहा आपने, हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तो देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने की हरसंभव कोशिश की लेकिन, जरा, सृजन घोटाले पर भी तो कुछ बोलिये।”

श्री कुशवाहा ने एक अन्य ट्वीट में उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी के संबंध में कहा, “मनन-चिंतन, कई लोग राजनीतिक पिछलग्गू होते हैं। छपास रोग से पीड़ित, मिजाज से अवसरवादी एवं घोर सत्तापरस्त....। इनकी उपयोगिता सहयोगी पार्टी और नेता के भोंपू के रूप में होती है। ऐसे लोग मच्छर की भांति खून पीकर अपनी ही पार्टी में मलेरिया-डेंगू फैलाते हैं और अपना वजूद जिंदा रखते हैं।”

उल्लेखनीय है कि श्री कुशवाहा बिहार के मुख्यमंत्री एवं जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के कथित रूप से नीच वाले बयान के बाद से नाराज चल रहे हैं। लेकिन श्री सुशील कुमार मोदी ने श्री कुमार का समर्थन करते हुए कहा था कि उन्होंने नीच शब्द का उपयोग नहीं किया है।

उपाध्याय सूरज उमेश

वार्ता

image