Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:34 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रीवा में बारिश के साथ आया तूफान, एक की मौत

रीवा, 28 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के रीवा जिले में आज शाम बारिश के साथ आए तूफान से होर्डिंग पोस्टर गिरने की घटनाआें के बीच एक व्यक्ति की मौत हो गयी।
पुलिस अधीक्षक आबिद खान ने बताया कि आंधी से शहर के मुख्य बाजार शिल्पी प्लाजा में एक होर्डिंग गिरने की घटना में देवेन्द्र सिंह की मौत हो गयी। वह एक निजी बैंक में मैनेजर थे, जो तूफान से बचने एक दुकान के नीचे खड़े थे। इसी बीच बड़े आकार का होर्डिंग गिर गया, जिसकी चपेट में आने से उनकी मौत हो गयी। इसके अलावा शहर के कई अन्य होर्डिंग और पोस्टर गिरने के अलावा दुकानों के टीन सेट धरासायी हो गए हैं।
लगभग आंधा घंटे तक बारिश के साथ तूफान ने अपना ताडंव मचाया, जिसके चलते कई मकानों में लगी प्लास्टिक की सीट और टीने उड़ गयी। वहीं घर की छतों पर रखी पानी की टंकियां तेज हवां से उड़कर दूसरे मकान में जा गिरीं। आंधी से कई पेड़ों के धरासायी होने के अलावा बिजली के खंबों को भी नुकसान पहुंचने की सूचना है। शहर से लगे लाेही गांव के समीप 11 हजार केवी की लाइन क्षतिग्रस्त हो गयी, जिसके चलते शहर में बिजली गुल हो गयी। वहीं, जिले के गांवों में कच्चे मकानों में लगी टीन की चद्दरें उड़ गयी है।
बघेल
वार्ता
More News
दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

दूसरे चरण में मध्यप्रदेश में एक करोड़ से अधिक मतदाता डाल सकेंगे वोट

25 Apr 2024 | 7:50 PM

भोपाल, 25 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के तहत मध्यप्रदेश में शुक्रवार को छह संसदीय क्षेत्राें में सख्त सुरक्षा प्रबंधों के बीच एक करोड़ 11 लाख 62 हजार से अधिक मतदाता 12,828 मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का उपयोग कर सकेंगे। मतदान पूर्ण होने के साथ ही 80 प्रत्याशियों की किस्मत इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में बंद हो जाएगी।

see more..
image