Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:18 Hrs(IST)
image
राज्य


रावण को मिला जिग्नेश का साथ, कहा दलित वोटों का बंटवारा मंजूर नहीं

रावण को मिला जिग्नेश का साथ, कहा दलित वोटों का बंटवारा मंजूर नहीं

सहारनपुर, 26 सितम्बर (वार्ता) गुजरात के चर्चित विधायक और दलित नेता जिग्नेश मेवाणी ने सहारनपुर में भीम आर्मी

प्रमुख चंद्रशेखर से मुलाकात के बाद बुधवार को कहा कि लोकसभा चुनाव में दलित वोटों का बंटवारा रोकने की हर मुमकिन कोशिश की जायेगी।

श्री मेवाणी चंद्रशेखर से मिलने उनके घर छुटमलपुर गांव गए। उन्होंने चंद्रशेखर की मां कमलेश देवी के पैर छूकर आर्शीवाद लिया और चंद्रशेखर से गले मिले। दोनो ने कुछ देर बंद कमरे में बातचीत की।

बाद में पत्रकारों से बातचीत में जिग्नेश मेवाणी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार दलित विरोधी मानसिकता रखती है और यही वजह है कि सहारनपुर जिला पुलिस प्रशासन ने ना सिर्फ दलितों का उत्पीड़न करने दिया बल्कि बिना कसूर चंद्रशेखर को रासुका में निरूद्ध रखा।

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती के भीम आर्मी के अस्तित्व को स्वीकार नहीं करने संबंधी सवाल पर जिग्नेश ने कहा “ बहनजी कुछ भी कहें, हम लोगों की कोशिश रहेगी कि दलित वोटों में बंटवारा करने की भाजपा की चाल नाकाम हो जाये। ”

गौरतलब है कि चंद्रशेखर चार दिवसीय पंजाब का दौरा करने के बाद सहारनपुर पहुुंचे थे। चंद्रशेखर ने कहा कि भीम आर्मी सहारनपुर में नौ अक्टूबर को जनसभा करेगी। उसके लिए प्रशासन से अनुमति के लिए आवेदन कर दिया गया है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
लोकसभा चुनाव में अब तक करीब 68 हजार बुजुर्गों और दिव्यांगों ने घर से वोट डालने का विकल्प चुना

लोकसभा चुनाव में अब तक करीब 68 हजार बुजुर्गों और दिव्यांगों ने घर से वोट डालने का विकल्प चुना

28 Mar 2024 | 2:52 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता) राजस्थान में आगामी लोकसभा चुनाव में होम वोटिंग के लिए इस बार राज्य विधानसभा चुनाव से भी ज्यादा उत्साह देखने को मिल रहा है और अब तक करीब 68 हजार बुजुर्गों और दिव्यांगों ने घर से वोट डालने के विकल्प को चुना है।

see more..
image