Thursday, Apr 18 2024 | Time 13:00 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रिश्वत लेते पकड़े गए सहायक आयुक्त की जेल में तबीयत बिगड़ने से मौत

श्रीगंगानगर 04 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो द्वारा एक सप्ताह पहले पांच हजार रूपए की रिश्वत लेते पकड़े गए
वाणिज्य कर विभाग के सहायक आयुक्त धनराज चैधरी की आज शाम जिला कारागृह में तबीयत बिगड़ने से मृत्यु हो गई।
जेल सूत्रों के अनुसार 57 वर्षीय श्री चैधरी की तबीयत खराब होने का पता चलने पर जिला कारागृह के चिकित्सक शिवप्रीतसिंह ने चेकअप किया। हालत खराब होते देखकर चिकित्सक ने जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचने के बाद महज 20 मिनट के उपचार के दौरान ही उनकी मौत हो गयी।
मृतक श्री चैधरी के शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में सुरक्षित रखा गया है। इस बीच जिला कारागृह की डिप्टी जेलर कविता पूनिया की ओर से कोतवाली में रिपोर्ट भेजी गई है, जिसके आधार पर मर्ग दर्ज की जा रही है। साथ ही जिला कारागृह से मृत्यु के कारणों की न्यायिक जांच के लिए एक न्यायिक अधिकारी को भी पत्र भिजवाया गया है।
मृतक के शव का पोस्टमार्ट बुधवार मेडिकल बोर्ड से करवाया जाएगा। उल्लेखनीय है कि ब्यूरो ने गत 28 जुलाई को जिले के रायसिंहनगर में वाणिज्य कर विभाग कार्यालय में सहायक आयुक्त चैधरी को पदमपुर में एक आटा चक्की एवं एक्स्पेलर के संचालक मुरलीधर सिंधी से पांच हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया था।
सेठी रामसिंह
वार्ता
More News
शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

शाह 20 अप्रैल को कोटा में आम सभा को करेंगे संबोधित

17 Apr 2024 | 9:57 PM

कोटा,17 अप्रैल (वार्ता) केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 20 अप्रैल को कोटा में भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला के समर्थन में आम सभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी:  भजनलाल

मोदी गारंटी का मतलब काम पूरा होने की गारंटी: भजनलाल

17 Apr 2024 | 9:05 PM

अलवर 17 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपना जो संकल्प पत्र लेकर आए थे तीन माह में ही उसका 45 प्रतिशत फ़ीसदी पूरा किया है।

see more..
image