Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:44 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


राष्ट्र की सुरक्षा के लिए मोदी की जरुरत-अल्का

राष्ट्र की सुरक्षा के लिए मोदी की जरुरत-अल्का

अजमेर 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रवक्ता डा. अल्का गुर्जर ने कहा है कि राष्ट्रीय स्मृद्धि और सुरक्षा के लिए देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जरुरत हैं।

डा. गुर्जर आज अजमेर के भाजपा चुनाव कार्यालय पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि श्री मोदी के शासन में देश को पहले मानते हुए काम हो रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा शासन में राष्ट्रवाद की प्रेरणा के साथ सुशासन देने का काम किया गया है। श्री मोदी ने मूल भावना सबका साथ सबका विकास को साथ लेकर देश हित के साथ जनहित में निर्णय लिए हैं। 56 इंच के सीने वाले प्रधानमंत्री ने देश में आतंकवाद के खिलाफ सेना को खुली छूट देकर उसे नेस्तनाबूद करने की ओर कदम बढ़ाया है। यही कारण है कि आज सर्जिकल स्टाइक जैसे बड़े फैसलों के जरिये आतंकवाद खात्मे की ओर है। विश्वजनमत भारत के पक्ष में है। अर्थ व्यवस्था के मामले में भी भारत विश्व में पांचवें स्थान पर है।

राजस्थान की कांग्रेस सरकार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि वह झूठ का पुलिंदा लेकर शासन में आई हैं। एक भी वादा जो विधानसभा चुनाव के दौरान किये गये, पूरा नहीं किया गया। प्रदेश की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते उन्होंने कहा कि आज आमजन में भय तथा अपराधी अपराध करने में सक्रिय है। भाजपा शासन के जनहित के कामों को भी ठण्डे बस्ते में डाल दिया गया है। लेकिन हम फिर से जनता के बीच 'संकल्पित' होकर चुनाव मैदान में हैं। दूसरे दलों के चुनावी घोषणा पत्र है, लेकिन भाजपा का संकल्प पत्र है। देश में फिर भाजपा शासन आते ही संकल्प पत्र के कामों को मोदी के नेतृत्व में पूरा किया जायेगा ।

उन्होंने राज्य की गहलोत सरकार पर भी तंज कसा कि उनकी सरकार तबादलों में व्यस्त रही और अब वैभव बचाने में लगी हैं, उन्हें राजस्थान के वैभव की परवाह नहीं है। उन्होंने दावा किया कि जनता भाजपा के साथ है।

अजमेर के सन्दर्भ में उन्होंने कहा कि यहां कांग्रेस का काम किराये के लोगों से चल रहा है। उन्होंने प्रदेश की सभी 25 सीटों पर जीतने का भी दावा किया। एक सवाल के जवाब में उन्होंने स्वीकार किया कि अजमेर जिले में पानी की विकट समस्या है।

image