Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:31 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


राष्ट्रीय-गडकरी शिलान्यास दो अंतिम मुराबाद/मेरठ

श्री गडकरी ने कहा कि केंद्र की मौजूदा सरकार के कार्यकाल में जितनी तेज गति से करोडों की लागत वाले राष्ट्रीय राजमार्ग समयन्तराल में पूरे हुए हैं वह अपने आप में बहुत बडी उपलब्धि है। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद से गुजरने वाली अतिक्रमण तथा प्रदूषित रामगंगा नदी में पर जलमार्ग बनाने का काम की शीघ्र शुरुआत की जाएगी। मुरादाबाद के मझौला स्थित सर्किट हाउस के ग्राऊंड पर राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण की अलीगढ-मुरादाबाद एन एच-93 तथा हापुड़ बाईपास मुरादाबाद एन एच 24 परियोजनाओं के शिलान्यास के अवसर उन्होंने कहा कि जो कार्य अबतक हाथ में लिया उसे समय से पूरा किया। उन्होंने कहा कि जो चाहा उसे पूरा करके दिखाया है और भविष्य में उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास रहेगा।
वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने मंडल को कई सड़कों की सौगात दी। उन्होंने मुरादाबाद और ठाकुरद्वारा में कई सड़कों के प्रस्तावों के मंजूरी देते हुए जल्द से जल्द इनके प्रस्ताव बनाकर देने को कहा है। साथ ही उन्होंने बाह नदी पर एक पुल के प्रस्ताव को भी भी मंजूरी दी।
श्री मौर्या ने कहा कि मुरादाबाद मंडल में सड़कों का जाल बिछेगा। उन्होंने ठाकुरद्वारा से खबड़िया, अफजल गढ़, मुरादाबाद हरिद्वार और मुरादाबाद से लालाटीकर और मनकरा की सड़क प्रस्ताव को मंजूरी देते हुए एस्टीमेट मांगे।
इससे पहले उन्होंने पुलवामा हमले में वीर सपूतों को श्रद्धांजलि देने के साथ ही भारत माता की जय के साथ विरोधियों पर जमकर प्रहार किए, खासतौर से बसपा और सपा का गठबंधन को उन्होंने विरोधी बिना दूल्हे की बारात बताया । उन्हों लोगों से आह्वान किया कि जिस तरह से 2014 में भाजपा को जिताया था,वैसे ही 2019 में भाजपा को जिताकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हाथों को मजबूत बनाएं।
सं त्यागी
वार्ता
image