Friday, Apr 19 2024 | Time 20:49 Hrs(IST)
image
राज्य


रेस-3 की स्क्रिप्ट में कमियां थीं : रेमो डिसूजा

मुंबई 21 सितंबर (वार्ता) बॉलीवुड निर्देशक रेमो डिसूजा ने फिल्म ‘रेस-3’ के बॉक्स ऑफिस पर अधिक सफल नहीं होने का कारण फिल्म की स्क्रिप्ट में कमी बताया है।
रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म रेस-3 , बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक काराेबार नहीं कर पायी। सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लगातार नेगेटिविटी रही। रेमो ने कहा है कि उन्होंने रेस-3 से एक बात की सीख ली है कि कभी भी कच्ची स्क्रिप्ट को लेकर आगे नहीं बढ़ना चाहिए। आपको फिल्म की स्क्रिप्ट पर सबसे ज्यादा काम करना चाहिए।
रेमो डिसूजा ने कहा कि कमर्शियल सक्सेस देखा जाये, तो मुझे खुश होना चाहिए लेकिन जब फिल्म को लेकर लगातार मीडिया और सोशल मीडिया में ट्रोलिंग हो रही थी तो मैं बहुत दुखी था और मेरा दिल पूरी तरह से टूट गया था।
रेमाे ने कहा, “मैं एक क्रिएटिव इंसान हूं और इमोशनल भी हूं। मैं उन ट्रोल्स को बहुत आसानी से नहीं ले पा रहा था। मुझे उससे फर्क पड़ रहा था। मेरे दिमाग पर इसका असर भी हो रहा था। मुझे पता है कि फिल्म में कमियां थीं। रेस फ्रेंचाइजी पूरी तरह से ग्रे रोल्स के लिए जानी जाती है लेकिन हम सलमान को ग्रे शेड्स में नहीं दिखा सकते थे। यही वजह थी कि इसमें ग्रे शेड्स बहुत कम दिखाया गया।”
रेमो ने कहा कि उनके और सलमान में किसी तरह का मनमुटाव नहीं है।
प्रेम, रवि
वार्ता
More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image