Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:40 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


राहत इंदौरी के निधन पर कंषाना ने शोक व्यक्त किया

भोपाल, 11 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी मंत्री ऐदल सिंह कंषाना ने मशहूर शायर डॉ. राहत इंदौरी के निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है।
श्री कंषाना ने दिवंगत आत्मा की शांति और उनके परिजनों को यह दु:ख सहन करने की शक्ति देने हेतु ईश्वर से प्रार्थना की है।
वहीं जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने अंतर्राष्ट्रीय शायर डॉ. राहत इंदौरी के निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने परिजनों को यह दु:ख सहन करने की शक्ति देने के लिये ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिये भी ईश्वर से प्रार्थना की है। उन्होंने कहा कि डॉ. राहत इंदौरी ने अपनी रचनाओं के माध्यम से गंगा-जमुनी तहजीब को बढ़ावा दिया है और देश-विदेश में इंदौर की एक नई पहचान बनाई है।
लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी राज्य मंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव ने भी शायर डॉ. राहत इंदौरी के निधन पर गहरा दु:ख व्यक्त किया है। श्री यादव ने दिवंगत आत्मा की शांति और उनके परिजनों को यह दु:ख सहन करने की शक्ति देने के लिये ईश्वर से प्रार्थना की है।
नाग
वार्ता
More News
इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

24 Apr 2024 | 7:55 PM

हरदा, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' में प्रधानमंत्री पद के दावेदारों के मुद्दे को लेकर गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस गठबंधन में प्रधानमंत्री की कुर्सी का भी 'ऑक्शन' चल रहा है और इंडी गठबंधन “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर काम कर रहा है।

see more..
image