Saturday, Apr 20 2024 | Time 14:29 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


रघुवर ने दिव्यांग युवा लेखिका की पुस्तक का किया लोकार्पण

रघुवर ने दिव्यांग युवा लेखिका की पुस्तक का किया लोकार्पण

रांची 20 नवंबर (वार्ता) झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने आज दिव्यांग युवा लेखिका किक्की उर्फ स्वाति सिंह की पुस्तक ‘शादी का सपना’ का लोकार्पण किया।

श्री दास ने पुस्तक का लोकार्पण करने के बाद कहा कि सुश्री किक्की ने दिव्यांगता के बावजूद अपनी लेखन प्रतिभा को सामने रखा है। उन्होंने कहा कि जीवन को संपूर्णता में जीना और जीवन के उदात्त मूल्यों के लिए संघर्षरत रहना ही सबसे अहम है। उन्होंने युवा लेखिका को शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर लेखिका के परिजन भी उपस्थित थे।

मुख्यमंत्री ने कोल इंडिया के सेवानिवृत्त महाप्रबंधक डॉ. दिनेश मिश्र की पुस्तक ‘डिस्कवरी ऑफ न्यू इंडिया’ तथा ‘सरहद के पार’ का भी लोकार्पण किया। उन्होंने डॉ. मिश्र को शुभकामनाएं दी और कहा कि समग्र राष्ट्र की अवधारणा और नए भारत के निर्माण के लिए यह महत्वपूर्ण दृष्टिकोण होगा।

उल्लेखनीय है कि डिस्कवरी ऑफ न्यू इंडिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नए भारत के विजन और विश्वगुरू भारत के भावी रोडमैप पर समर्पित है। सरहद के पार भारत द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर लिखी गई पुस्तक है।

सूरज उमेश

वार्ता

More News
बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

बिहार: 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला ईवीएम में किया लॉक

19 Apr 2024 | 9:10 PM

पटना 19 अप्रैल (वार्ता) बिहार में प्रथम चरण की चार लोकसभा सीट गया (सु), औरंगाबाद, नवादा और जमुई (सु) में शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए मतदान में लगभग 48.23 प्रतिशत मतदाताओं ने वोट कर पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी समेत 38 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला आज इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) में लॉक कर दिया।

see more..
image