Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:10 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रणथभौर यात्रा पर आई प्रियंका वाड्रा ने आमजन से दूरी बनाये रखी

भरतपुर 29 नवम्बर (वार्ता) राजस्थान में सवाईमाधोपुर के रणथंभौर की अपनी निजी यात्रा पर आई कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने अपने प्रवास के दूसरे दिन भी वैसे तो आमजन से लेकर कांग्रेस के नेताओ एवं कार्यकर्ताओं से अभी तक दूरी ही बनाये रखी।
हालांकि सोमवार को उन्होंने रणथंभौर राष्ट्रीय पार्क के भृमण के दौरान लालसोट से सवाई माधोपुर जाते समय बामनवास विधानसभा क्षेत्र के टोंड गांव में खेत मे काम कर रहे एक कांग्रेस कार्यकर्ता से करीब आधा घण्टे तक मुलाकात ही नही की बल्कि उसे दिल्ली आने का न्योता तक दे डाला। दरअसल हुआ यह कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा के काफिले को देख खेत मे काम कर रहे टोंड गांव निवासी किसान बंशी मीना ने हाथ दिखाकर प्रियंका को रुकने का इशारा किया। प्रियंका ने फौरन कार रुकवाई।
इस दौरान प्रियंका ने किसान बंशी मीना से क्षेत्र का हालचाल जाना। समस्याओं की जानकारी ली। वह कांग्रेस कार्यकर्ता के खेत पर आधे घंटे तक रहीं। प्रियंका के साथ कोई बड़ा नेता मौजूद नहीं था। प्रियंका गांधी वाड्रा ने बंशी मीना को दिल्ली आने का भी आमंत्रण दिया। बंशी ने बताया कि उनको प्रियंका गांधी के सवाई माधोपुर दौरे की सूचना थी। इसलिए मेगा हाईवे पर खड़ा हो गया। कार उनके सामने से गुजर रही थी तो उन्होंने हाथ दिखाकर रुकने का इशारा किया।
गुप्ता रामसिंह
वार्ता
image