Wednesday, Apr 24 2024 | Time 20:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


रमन ने परिवार सहित गृह नगर कवर्धा में किया मतदान

रमन ने परिवार सहित गृह नगर कवर्धा में किया मतदान

कवर्धा 20नवम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह ने आज दोपहर बाद यहां पहुंचकर मतदान किया।

डा.सिंह के साथ ही उनके सांसद पुत्र अभिषेक सिंह,पत्नी श्रीमती वीणा सिंह ने भी मतदान किया।डा.सिंह ने अपने मतदान केंद्र में मतदान करने के बाद अन्य मतदान केन्द्रो के करीब क्षेत्र पहुंचे और लोगो से मुलाकात की।वहीं सांसद अभिषेक सिंह पहले चरण का मतदान समाप्त होने के बाद से ही कवर्धा में रहकर कबीरधाम जिले की दोनों सीट कवर्धा एवं पंडरिया के भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में मोर्चा संभाले हुए थे।

मुख्यमंत्री की धर्मपत्नी वीणा सिंह भी पिछले कुछ दिनों से कवर्धा में रुकी हुईं थी।वह भाजपा के लिए समर्थन मांगने भी निकली थीं।डा.सिंह 1990 एवं 1993 मेँ कवर्धा से विधानसभा का चुनाव जीत चुके है।कबीरधाम जिले की दोनों सीट राजनांदगाव लोकसभा क्षेत्र में आती है।इस लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व अभिषेक सिंह करते है।

मुख्यमंत्री का गृहनगर होने के कारण कवर्धा सीट हाईप्रोफाइल मानी जाती है।इस सीट पर भाजपा ने मौजूदा विधायक अशोक साहू को फिर चुनाव मैदान में उतारा है जबकि कांग्रेस ने भी पिछले चुनाव में काफी कम मतो से शिकस्त खाने वाले पूर्व मंत्री मोहम्मद अकबर को फिर इस बार मैदान में उतारा है।श्री अकबर ने मतदान के बाद इस बार अपनी जीत का दावा किया।

साहू

वार्ता

More News
मोदी का भाेपाल में रोड शो

मोदी का भाेपाल में रोड शो

24 Apr 2024 | 8:41 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रोड शो शुरु हुआ।

see more..
इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

इंडी “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर कर रहा काम, पीएम की कुर्सी का चल रहा 'ऑक्शन' : मोदी

24 Apr 2024 | 7:55 PM

हरदा, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज विपक्षी दलों के गठबंधन 'इंडिया' में प्रधानमंत्री पद के दावेदारों के मुद्दे को लेकर गठबंधन को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि इस गठबंधन में प्रधानमंत्री की कुर्सी का भी 'ऑक्शन' चल रहा है और इंडी गठबंधन “वन ईयर, वन पीएम” के फार्मूले पर काम कर रहा है।

see more..
image