Friday, Apr 19 2024 | Time 05:22 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


रविवार को जयपुर से झारखड रवाना होगी प्रवासी श्रमिकों की विशेष ट्रेन

झुंझुनू, 30 मई (वार्ता) राजस्थान के जयपुर से रविवार को झारखण्ड जाने वाली स्पेशल ट्रेन में जिले से 83 लोगों को रोडवेज की तीन बसों के माध्यम से भिजवाया जाएगा।
जिला कलक्टर उमर दीन खान ने बताया कि झारखण्ड जाने वाले ऎसे लोग जिन्होंने अभी तक अपना पंजीयन नहीं करवाया है, वे भी अगर जाना चाहते है तो अपने संबंधित उपखण्ड मुख्यालय की रवानगी स्थल पर निर्धारित समय पर आवश्यक रूप से पंहुचना सुनिश्चित करें। वहां से उनको राजस्थान रोडवेज की बसों से जयपुर रेलवे स्टेशन भिजवाया जायेगा। जहां से उन्हें झारखण्ड के लिए रवाना होने वाली ट्रेनसे निःशुल्क उनके गृह राज्य भिजवाया जाएगा। इनके खाने, पीने के पानी तथा मास्क की निःशुल्क व्यवस्था जिला प्रशासन की ओर से की जाएगी।
उन्होंने बताया कि झुंझुनू, मलसीसर, चिड़ावा, खेतडी, उदयपुरवाटी, बुहाना, सूरजगढ उपखण्ड के लोगों की रवानगी दोपहर 12 बजे झुंझुनू रोडवेज बस स्टेण्ड से तथा नवलगढ़ उपखण्ड के लोगों की रवानगी दोपहर 12.30 बजे नवलगढ़ उपखण्ड से की जाएगी। झुंझुनू उपखण्ड के 11, चिड़ावा एवं सूरजगढ़ से 4-4, खेतडी से 7, नवलगढ़ से 54, उदयपुरवाटी से 83 लोगों ने पंजीयन करवाया है।
सराफ रामसिंह
वार्ता
More News
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image