Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:32 Hrs(IST)
image
बिजनेस


लाइवमी के प्रति बढ़ा आकर्षण

नयी दिल्ली 22 दिसंबर (वार्ता) देश का पहला लाइव ब्रॉडकास्टिंग और सोशल एंगेजमेंट प्लेटफार्म लाइवमी दिल्ली में तेजी से लोकप्रिय हो रहा है और राजधानी में पिछले एक वर्ष में 2.40 लाख से अधिक यूजर इससे जुड़े हैं।
कंपनी ने शनिवार को यहां जारी बयान में कहा कि लाइव एंटरटेनमेंट प्लेटफार्म पर 2017 से अब तक राजधानी में 2,41,714 नए यूजर्स रजिस्टर्ड हुए हैं। टियर 2 शहरों में स्मार्टफोन और हाई-स्पीड डाटा के उपयोग में बढोतरी होने से लाइवमी का उपयोग भी बढ़ा है और लोगों में लाइव एंटरटमेंट प्लेटफार्म्स के जरिये अपनी असाधारण प्रतिभा को दुनिया के सामने लाने में दिलचस्पी बढ़ी है। रियल-टाइम वीडियो ब्रॉडकास्टिंग मॉडल के जरिये इस प्लेटफार्म ने देशभर में यूजरों को अपनी प्रतिभा दिखाने, समान विचारधारा वाले व्यक्तियों तक पहुंचने और उनके रचनात्मक प्रयासों के लिए धन कमाने का मौका भी दिया है।
उसने कहा कि लाइवमी मुख्य रूप से टियर 1 और टियर 2 शहरों में 16-34 वर्ष आयु वर्ग के बीच वर्चुअल सक्रिय ऑडियंस को टारगेट करता है। इस प्लेटफार्म पर 80 प्रतिशत से ज्यादा लोग टियर 2 शहरों से है। दिल्ली के अलावा इस प्लेटफार्म को जयपुर, पुणे, अहमदाबाद, हैदराबाद, पटना और लखनऊ से भी अच्छा प्रतिसाद मिला है।
शेखर
वार्ता
More News
निसान मोटर ने दिल्ली में खोलीं चार नयी ग्राहक सेवा एवं सम्पर्क सुविधाएं

निसान मोटर ने दिल्ली में खोलीं चार नयी ग्राहक सेवा एवं सम्पर्क सुविधाएं

20 Apr 2024 | 4:11 PM

नयी दिल्ली, 20 अप्रैल (वार्ता) निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) ने ग्राहकों की सुविधा के लिए राष्ट्रीय राजधानी में चार नए कस्टमर टचपॉइंट्स शुरू किए हैं।

see more..
image