Tuesday, Mar 19 2024 | Time 08:02 Hrs(IST)
image
राज्य


लुईस मरांडी ने चलाया स्वच्छता अभियान

दुमका 19 सितम्बर (वार्ता) झारखंड की कल्याण, महिला, बाल विकास एवं सामाजिक सुरक्षा मंत्री डॉ. लुईस मरांडी ने आज स्थानीय आदित्य नारायण इंटर काॅलेज परिसर में स्वच्छता अभियान चलाया।
इस अभियान में महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य रवि शंकर तिवारी, झारखंड अधिविद् परिषद् के सदस्य अजय कुमार साह, भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष मृणाल मिश्रा के साथ काफी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए और महाविद्यालय परिसर की सफाई की।
इस मौके पर मंत्री डाॅ. मरांडी ने छात्रों से अपने आस-पास के इलाकों को स्वच्छ रखने का आह्वान करते हुए कहा कि पूरे देश स्वच्छ भारत मिशन के तहत स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। इसे सभी को मिलकर सफल बनाना है तभी चमकता दुमका और दमकता दुमका का सपना सफल हो पायेगा।
सं सूरज
वार्ता
More News
मैंने लोगों की सेवा के लिए राज्यपाल पद से इस्तीफा दियाः सौंदरराजन

मैंने लोगों की सेवा के लिए राज्यपाल पद से इस्तीफा दियाः सौंदरराजन

19 Mar 2024 | 12:10 AM

चेन्नई, 18 मार्च (वार्ता) तेलंगाना की राज्यपाल एवं पुड्डुचेरी की उपराज्यपाल पद से इस्तीफा देने वाली डॉ. तमिलिसाई सौंदरराजन ने सोमवार को कहा कि उन्होंने आक्रामक तरीके से लोगों की सेवा करने के लिए अपने पद से इस्तीफा दिया है।

see more..
मोदी ने तमिलनाडु के कोवई में किया रोड शो

मोदी ने तमिलनाडु के कोवई में किया रोड शो

19 Mar 2024 | 12:06 AM

कोयंबटूर, 18 मार्च (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 19 अप्रैल को होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और उसके सहयोगी दलों के उम्मीदवारों के लिए वोट जुटाने के लिए सोमवार शाम तमिलनाडु की टेक्सटाइल नगरी कोयंबटूर में एक घंटे तक रोड शो किया।

see more..
image