Friday, Mar 29 2024 | Time 16:40 Hrs(IST)
image
बिजनेस


लाकडाउन में अनुमति प्राप्त उद्योगों को नई अनुमति की जरूरत नहीं-सरकार

जयपुर 09 अप्रैल ( वार्ता ) राजस्थान सरकार ने कहा है कि कोराना महामारी के खिलाफ एहतियात उपाय सुनिश्चित करते हुए पहले से अनुमति प्राप्त उद्योगों को नई अनुमति लेने की जरूरत नहीं है।
राज्य सरकार ने इस बारे में आदेश जारी किए हैं कि हैं कि पहले से ही अनुमति प्राप्त उद्योगों को नई अनुमति लेने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि वह लॉकडाउन को चरणबद्ध तरीके से समाप्त करने के पक्ष में है और इसे एकदम से समाप्त नहीं किया जा सकता है।
उद्योग मंत्री परसादी लाल मीणा ने आज बताया हम हम इस कठिन समय में भी आवश्यक वस्तुओं को उपलब्ध करवा रहे हैं। इस व्यवस्था को सुनिश्चित करने में उद्योगों की बड़ी भूमिका रही है।
उद्योग विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव डा. सुबोध अग्रवाल ने बताया हमें संग्यान में लाया गया है कि जिन श्रेणियों में अनमति दी गई है उनके तहत आने वाले आने वाले काफी सारे निजी प्रतिष्ठान, कारखाने , कार्यालय एवं सेवा प्रदाता अभी उनको खोलने और काम करने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।
अतः यह नीतिगत निर्णय उन बाधाओं को दूर करने पर लक्षित है।
जोरा
वार्ता
More News
रुपया आठ पैसे लुढ़का

रुपया आठ पैसे लुढ़का

28 Mar 2024 | 9:12 PM

मुंबई 28 मार्च (वार्ता) अमेरिकी फेडरल रिजर्व के ब्याज दरों में कटौती करने में कोई जल्दबाजी नहीं होने के बयान से दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के मजबूत होने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया आठ पैसे लुढ़ककर 83.42 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
image