Friday, Apr 19 2024 | Time 13:24 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


लुटेरे 20 लाख के आभूषण लूट ले भागे

सोनीपत 26 फरवरी (वार्ता) हरियाणा में सोनीपत के गोहाना कस्बे में शुक्रवार को ज्वेलर्स की दुकान से चार हथियारबंद लुटेरे 20 लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के आभूषण लूट ले भागे।
बिजली बोर्ड वाली गली निवासी सोनू वर्मा ने सिटी थाना पुलिस को दी शुक्रवार शाम को वह दुकान पर अकेले बैठे थे। इसी दौरान चार बदमाश बिना नंबर प्लेट की बाइक को बाहर खड़ी कर दुकान के अंदर आए। उन्होंने कपड़े से चेहरे ढक रखे थे। तीन बदमाशों ने उस पर पिस्तौल तान दी और गोली मारने की धमकी दी। चौथा बदमाश हाथ में बैग लिए हुआ था। पिस्तौल के बल पर ज्वेलर्स से चाबी लेकर बदमाशों ने तिजोरी खोलने की कोशिश की। तिजोरी नहीं खुलने पर बदमाशों ने दबाव डाल कर सोनू वर्मा से तिजोरी खुलवाई और उसमें रखे सोने व चांदी के आभूषण बैग में भर लिए। बदमाश दुकान से करीब 250 ग्राम सोने व आठ किलो चांदी के आभूषण ले गए। साथ ही बदमाशों ने गल्ले से चार हजार रुपये की नकदी भी लूट ली। बाद में वह मोबाइल और ज्वेलर्स के हाथ से तीन अंगूठी निकवाकर फरार हो गए। बदमाश बरोदा रोड की तरफ से आए थे और लूट के बाद महम रोड की तरफ फरार हो गए।
मामले की सूचना के बाद डीएसपी सतीश गौतम, शहर थाना प्रभारी सहित मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में ज्वेलर्स से जानकारी जुटाई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि बदमाश रेकी करके आए थे। बदमाशों ने उस समय घटना को अंजाम दिया जब रोड पर भीड़ कम होती है। पुलिस ने लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस बदमाशों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।
सं.संजय
वार्ता
image