Friday, Mar 29 2024 | Time 03:40 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


लुटेरे गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

लुटेरे गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

सीकर, 20 मई (वार्ता) राजस्थान में सीकर जिलेके दादिया थाना क्षेत्र में कल 16 मई को एक परिवार से लूटपाट करने वाले पांच लुटेरों को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक सीकर डॉ. अमनदीप सिंह कपूर ने बताया कि सीकर जिले के दादिया थाना क्षेत्र में 16 मई को विजय कुमार शर्मा अपने परिवार के साथ बोलेरो से लोसल जा रहे थे कि रात करीब साढ़े बारह बजे भैंरूजी मोडा के पास एक कार और कैम्पर में सवार कुछ लुटेरे आये और उन्होंने बोलेरो पर गोली चलायी और टक्कर मार दी इससे बोलेरो पलट गई। उन्होंने बोलेरो की डिग्गी खोली और उसमें रखे बैग से 12 साड़ियां, करीब 45 हजार रुपये, विजय कुमार के गले में पहनी सोने की चैन, पत्नी के गले से सोने का हार, कानों की बालियां, अंगूठी और चैन छीन कर फरार हो गये।

उन्होंने बताया पुलिस ने गहन जांच के बाद कुलदीप जाट (28) सुरेन्द्र जाट (32), शौकत (28), सलमान (29) और देवकरण देव शर्मा (29) को गिरफ्तार कर लिया। कुलदीप जाट नवलगढ़ का जबकि शेष सभी सीकर जिले के ही हैं। कुलदीप कुख्यात अपराधी है और उस पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित है। अन्य अपराधी भी आदतन बदमाश हैं। श्री कपूर ने बताया कि पूछताछ में लुटेरों ने बताया है कि वह दिल्ली से पांच किलो सोना लेकर आ रही एक बोलेरो को लूटने की फिराक में थे, लेकिन यह बोलेरो सामने आई तो उसके शुरुआती नम्बर भी उससे मिलते थे, लिहाजा उन्होंने गलत फहमी में इसी बोलेरो में लूटपाट की।

More News
कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा प्रधानमंत्री पर की गई टिप्पणी के खिलाफ चुनाव आयोग में करेंगे शिकायत: धनखड़

28 Mar 2024 | 10:02 PM

जयपुर, 28 मार्च (वार्ता ) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) चुनाव प्रबंधन समिति के सह-संयोजक एवं विराटनगर विधायक कुलदीप धनखड़ ने अजमेर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रामचंद्र चौधरी द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित टिप्पणी करने की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि इसके खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई जाएगी।

see more..
image