Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


विकास के मुद्दे पर 2019 का चुनाव लड़ेगी भाजपा: मौर्य

विकास के मुद्दे पर 2019 का चुनाव लड़ेगी भाजपा: मौर्य

वाराणसी, 14 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने राज्य में बड़े पैमाने पर विकास होने का दावा करते हुए बुधवार को यहां कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव इसी मुद्दे पर लड़ेगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में विकास कार्यों की समीक्षा समेत अन्य कार्यक्रमों में भाग लेने दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को यहां पहुंचे श्री मौर्य ने संवादाताओं से कहा कि दो वर्षों से भी कम समय प्रदेश की भाजपा नेतृत्व वाली गठबंधन सरकार में अपेक्षा के अनुरुप विकास कार्य तेज गति से हो रहे हैं। राज्य की जनता यही चाहती है और भाजपा इसी मुद्दे चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने संवादाताओं के एक अन्य सवाल पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि श्री मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आलोचना एवं आपत्तिजनक टिप्पनियां करने वाले विपक्षी दलों के नेताओं को राज्य की जनता 2019 के लोक सभा चुनाव में वोट के जरिये जवाब देगी। जनता सच्चाई जानती है और वह विपक्ष के भ्रामक प्रचार के जाल में फंसने वाली नहीं।

श्री मार्य ने कहा कि अयोध्या में राम का ही मंदिर बनेगा, बाबर का नहीं लेकिन इसकी तारिख कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बतायेंगे।

More News
दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

दो लड़कों की जोड़ी फिर होगी फ्लाप: भूपेन्द्र चौधरी

17 Apr 2024 | 11:52 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि दो लड़कों की जोड़ी पहले भी उत्तर प्रदेश में फ्लॉप रही थी और एक बार फिर इस जोड़ी को यूपी की जनता सिरे से नकार देगी।

see more..
राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

राम विरोधी है इंडिया समूह : केशव

17 Apr 2024 | 11:21 PM

लखनऊ 17 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) महासचिव प्रो रामगोपाल यादव के राम मंदिर पर दिये गये बयान पर पलटवार करते हुये उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आरोप लगाया कि पूरा का पूरा इंडिया समूह भगवान राम की विरोधी है।

see more..
देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

देश विकास‌वाद के रास्ते पर है चल पड़ा है: मेनका

17 Apr 2024 | 11:18 PM

सुलतानपुर, 17 अप्रैल(वार्ता) पूर्व केंद्रीय मंत्री व सुल्तानपुर की सांसद मेनका गांधी ने आज कहा कि देश जातिवाद से निकलकर विकास‌वाद के रास्ते पर चल पड़ा है।

see more..
image