Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:58 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


विकास कार्य रोके गये तो भाजपा सड़क पर उतरेगी

औरंगाबाद, 27 जनवरी (वार्ता) महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस ने सोमवार को चेतावनी देते हुए कहा कि वर्तमान शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस की सरकार ने यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकाल में शुरू किये गये पेयजल परियोजनाओं सहित अन्य विकासात्मक कार्यों को रोका तो भाजपा सड़क पर उतरेगी।
श्री फडनवीस ने सोमवार को यहां मराठवाड़ा में जल परियोजना, पेयजल योजना और अन्य योजनाओं की ओर सरकार का ध्यानाकर्षण के लिए मंडल आयुक्त के कार्यालय के सामने भाजपा नेता पंकजा मुंडे के एक दिवसीय भूख हड़ताल में शामिल होने के लिए आये थे।
उन्होंने कहा कि मराठवाड़ा पिछले कई वर्षों से सूखे की मार झेल रहा है और जब भाजपा वर्ष 2014 में महाराष्ट्र की सत्ता में आयी थी तब ‘जलयुक्त शिवर’,जल ग्रिड, कृष्णा नदी से जल बंटवारा, 1680 करोड़ रुपये की लागत से औरंगाबाद
पाइपलाइन परियोजना, बीड़ की पेयजल समस्या तथा कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के समय की लंबित सिंचाई परियोजनाओं को पूरा किया।
श्री फडनवीस ने कहा कि वर्तमान में महा विकास अघाड़ी सरकार ने राज्य की कई विकास परियोजनाओं को रोकने का आदेश दिया। इसी कारण से सुश्री पंकजा मुंडे ने सोमवार को एक दिवसीय भूख हड़ताल की जिसमें मराठवाड़ा क्षेत्र के भाजपा के सभी दिग्गज नेताओं ने हिस्सा लिया।
त्रिपाठी.श्रवण
वार्ता
image