Saturday, Apr 20 2024 | Time 02:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


विजयन ने सड़क हादसे में 19 की मौत पर जताया दुख

विजयन ने सड़क हादसे में 19 की मौत पर जताया दुख

तिरुवनंतपुरम 20 फरवरी (वार्ता) केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने गुरुवार को तमिलनाडु के तिरुपुर जिले के अविनाशी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक लॉरी के केरल राज्य पथ परिवहन निगम (केएसआरटीसी) के बस से टकराने के कारण हुई 19 यात्रियों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया।

आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार मुख्यमंत्री ने पलक्कड़ के जिलाधिकारी को पड़ाेसी राज्य में दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को आपातकालीन चिकित्सा सेवा मुहैया कराने का भी निर्देश दिया है।

श्री विजयन ने शवों को लाने के लिए तत्काल कदम उठाने के निर्देश भी दिये हैं और तिरुपुर जिलाधिकारी ने इस संबंध में तमिलनाडु सरकार से संपर्क भी किया है।

पुलिस के मुताबिक यह हादसा उस समय हुआ जब केएसआरटीसी की वोल्वो बस सलेम से त्रिवेंद्रम जा रही थी। इस बीच छह लेन वाले राजमार्ग पर विपरित दिशा से आ रही एक लॉरी उछल कर बस के सामने आ गयी और उसके अंदर जा घुसी।

इस बीच, केरल के परिवहन मंत्री एके ससीन्द्रन ने दुर्घटना का शिकार हुए लोगों का पता करने के लिए हेल्पलाइन नंबर- 9495099910 जारी की है।

उन्होंने केएसआरटीसी के प्रबंध निदेशक को दुर्घटना की जांच शुरू करने का निर्देश भी दिया है।

गौरतलब है कि रिपोर्ट के अनुसार दुर्घटना में बस चालक और कंडक्टर की भी मौत हो गई है। हादसे में कम से कम 19 यात्रियों की मौत हो गई है और 20 से अधिक अन्य घायल हैं।

प्रियंका.संजय

वार्ता

image