Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वोट बैंक की लालची कांग्रेस शरणार्थियों के साथ अन्याय पर उतारू : नड्डा

वोट बैंक की लालची कांग्रेस शरणार्थियों के साथ अन्याय पर उतारू : नड्डा

आगरा 23 जनवरी (वार्ता) कांग्रेस पर धर्म के आधार पर देश का बंटवारे करने का आरोप लगाते हुये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा कि वोट बैंक के लालच में देश की सबसे पुरानी पार्टी नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) का विरोध कर पाकिस्तान और बांग्लादेश से आये अल्पसंख्यक शरणार्थियों के साथ अन्याय कर रही है।

ऐतिहासिक कोठी मीना बाजार मैदान में सीएए के समर्थन में आयोजित रैली को संबोधित करते हुये श्री नड्डा ने गुरूवार को कहा कि आजादी के बाद कांग्रेस सरकारों द्वारा लिए गए कुछ गलत निर्णयों से देश ने बहुत नुकसान सहा है। अंग्रेजों से हमें आजादी तो मिली लेकिन कांग्रेस ने धर्म के आधार पर देश का बंटवारा स्वीकार किया। आजादी के 70 सालों में से 50 वर्षों से अधिक समय तक देश में कांग्रेस की सरकार रही लेकिन उनके पास इच्छाशक्ति कभी नहीं रही।

उन्होने कहा कि उत्तर प्रदेश में भी देश-विरोधी तत्वों ने कई जगह दंगे भड़काने की कोशिश की लेकिन कांग्रेस ने एक बार भी इसकी निंदा नहीं की क्योंकि वही तो इसे भड़काने में लगी हुई है। वह नहीं चाहती कि देश में स्थिरता आये और भारत प्रगति के पथ पर आगे बढे।

श्री नड्डा ने कहा कि कांग्रेस के पास भ्रम फैलाने के सिवा और कोई काम नहीं है क्योंकि उन्हें यह मालूम हो गया है कि देश प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बदल चुका है। कांग्रेस के नेता दलित हितैषी होने का ढोंग करते हैं लेकिन दलितों की चिंता नहीं करते। सीएए के जरिये नागरिकता पाने वालों में शरणार्थियों में दलितों की तादाद 70 फीसदी से अधिक हैं।

प्रदीप

जारी वार्ता

More News
पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

पश्चिम की हवा से होगा भाजपा का सूपड़ा साफ: अखिलेश

15 Apr 2024 | 11:39 PM

मुजफ्फरनगर 15 अप्रैल (वार्ता) समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में इंडिया समूह के पक्ष में चल रही हवा से भारतीय जनता पार्टी का सूपड़ा साफ हो जायेगा।

see more..
image