Friday, Mar 29 2024 | Time 15:41 Hrs(IST)
image
खेल


विंडीज़ ने इंग्लैंड को हराया सेमी. में आस्ट्रेलिया से मैच

विंडीज़ ने इंग्लैंड को हराया सेमी. में आस्ट्रेलिया से मैच

गयाना, 19 नवंबर (वार्ता) आईसीसी महिला ट्वंटी 20 विश्वकप में ग्रुप चरण के आखिरी दिन विंडीज़ क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड को चार विकेट से हराकर सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया के साथ मुकाबला सुनिश्चित कर लिया है।

डैरेन सैमी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले गये मैच में 6000 से अधिक दर्शकों के सामने विंडीज़ महिलाओं ने तीन गेंदें शेष रहते इंग्लैंड को पराजित किया। इंग्लैंड ने निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट पर 115 रन बनाये थे और लक्ष्य का पीछा करते हुये मेजबान टीम ने 19.3 ओवर में छह विकेट खोकर 117 रन बनाये और मैच जीत लिया।



विंडीज़ टीम इसी के साथ अपने ग्रुप ए में शीर्ष पर रही और सेमीफाइनल में उसका मुकाबला अब आस्ट्रेलिया से होगा। हालांकि दिन का दूसरा मुकाबला उतना रोमांचक नहीं रहा जिसमें दक्षिण अफ्रीका ने बंगलादेश को 30 रनों से पराजित किया। विंडीज़ टीम ग्रुप ए में आठ अंकों के साथ शीर्ष पर रही जबकि इंग्लैंड पांच अंकों के साथ दूसरे नंबर पर रही। दक्षिण अफ्रीका (चार), श्रीलंका(तीन), बंगलादेश(शून्य) तीसरे, चौथे और क्रमश: पांचवें नंबर पर रहीं।

22 नवंबर को सेमीफाइनल में इंग्लैंड की टीम अब भारत से मुकाबला करेगी जबकि एंटीगा के सर विवियन रिर्चड्स स्टेडियम में आस्ट्रेलिया की टीम घरेलू विंडीज़ से अन्य सेमीफाइनल में उतरेगी।

 

More News
आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

आईपीएल के नौवें मैच के बाद की अंक तालिका

28 Mar 2024 | 11:49 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में गुरुवार को खेले गये नौवें मैच के बाद टीमों की अंक तालिका इस प्रकार है:-

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
image