Friday, Apr 26 2024 | Time 00:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


विदेशों में फंसे ओडिशा के लोगों के लिए सीधी उड़ान व्यवस्था करे-धर्मेंद्र

भुवनेश्वर, 03 जून (वार्ता) केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने विदेश और नागरिक उड्डयन मंत्रालय से विदेशों में फंसे ओडिशा के लोगों की घर वापसी में मदद के लिए सीधी उड़ान का व्यवस्था करने का अनुरोध किया है।
विदेश मंत्री एस जयशंकर और नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी को पत्र लिखकर श्री प्रधान ने मंगलवार को कहा कि ओडिशा के लोगों के कई संदेश मिले है जिसमें भुवनेश्वर के लिए सीधी उड़ान के लिए अनुरोध किया गया है।

मीडिया के लिए बुधवार को जारी इस पत्र में उनकी तरफ से कहा गया है कि खाड़ी देशों, ब्रिटेन और श्रीलंका में रह रहे ओडिया समुदाय के लोगों ने घर वापसी के लिए विदेशों से भुवनेश्वर की यात्रा के लिए सीधी उड़ान का विशेष अनुरोध किया है।
उन्होंने कहा कि इन देशों में अच्छी खासी संख्या में ओडिशा के लोग हैं इसलिए दुबई, दोहा, मस्कट, बहरीन, कोलंबो और लंदन जैसे शहरों से भुवनेश्वर तक सीधी उड़ान की व्यवस्था की जा सकती है।
उन्होंने भुवनेश्वर लौटने वालों के लिए एक स्थान से दूसरे स्थान के लिए सीधी उड़ान की व्यवस्था करने का अनुरोध किया। इससे संकट के इस समय में उन्हें लंबी दूरी तय करने में मदद मिलेगी।
राम जितेन्द्र
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image