Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:52 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विंध्य में भाजपा फिर हासिल करेगी विराज जीत: शर्मा

रीवा, 25 फरवरी (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की मध्यप्रदेश इकाई के अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने आज दावे से कहा कि विधानसभा चुनाव की तरह भाजपा एक बार फिर आने वाले चुनाव में विराट जीत हासिल करेगी।
श्री शर्मा ने यहां पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि पार्टी ने विंध्य क्षेत्र में विधानसभा चुनाव के दौरान जो ऐतिहासिक जीत हासिल की है। वह वरिष्ठ नेताओं के आशीर्वाद और कार्यकर्ताओं के परिश्रम के कारण है। हमारे वरिष्ठ नेता हमारी ताकत है। इनके मार्गदर्शन में पार्टी की नई पीढ़ी तैयार हो रही है। आने वाले चुनाव में भाजपा फिर से विंध्य में विराट जीत हासिल करेगी।
वरिष्ठजनों ने नगरीय निकाय चुनाव की दृष्टि से प्रदेश अध्यक्ष और प्रदेश सह संगठन महामंत्री को सुझाव भी दिए। इस अवसर पर पूर्व मंत्री व विधायक राजेन्द्र शुक्ला, प्रदेश उपाध्यक्ष कांतदेव सिंह, योगेश ताम्रकार, जिलाध्यक्ष अजय सिंह उपस्थित थे।
वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश सह संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने कहा कि हमारे संगठन की एक कार्यपद्धति और कार्य संस्कृति है। प्रवास से हमारे कार्य का विकास होता है और यही हमारी ताकत है। इस दृष्टि से लगातार कार्यकर्ताओं से मेल मुलाकात होती रहे। उन्होंने कहा कि भाजपा ने चुनाव को लेकर जो तैयारियां की है उसे आप अपने नगरीय निकाय में मजबूती के साथ क्रियान्वित करने में जुट जाए।
बघेल
वार्ता
image