Saturday, Apr 20 2024 | Time 16:54 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


विधायक अनंत सिंह को बेउर जेल में रखे जाने की प्रार्थना स्वीकृत

पटना, 05 दिसम्बर (वार्ता) सांसदों एवं विधायकों के मामलों की सुनवाई के लिए गठित विशेष अदालत ने आज भागलपुर जेल में बंद निर्दलीय विधायक अनंत कुमार सिंह के उस आवेदन को स्वीकार कर लिया जिसमें उन्हें पटना के बेउर जेल में रखे जाने की प्रार्थना की गयी थी।
विशेष अदालत ने प्रभारी न्यायाधीश सुरेश प्रसाद मिश्रा की अदालत ने एक लंबित मामले में विधायक की ओर से याचिका दाखिल कर उनके वकील सुनील कुमार ने कहा था कि उनके मुवक्किल के खिलाफ भागलपुर जिलेे में कोई मुकदमा लंबित नहीं है जबकि पटना व्यवहार न्यायालय की विभिन्न अदालतों में कई मुकदमें लंबित है। उन्होंने आगे कहा था कि उनके मुवक्किल को हड्डियों की जोड़ में तकलीफ होने के बावजूद करीब 250 किलोमीटर की दूरी तय कर पटना आने -जाने में अत्यंत शारीरिक कष्ट का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए उनके मुवक्किल को पटना के बेउर जेल में ही रखकर सुनवाई की जाये। अदालत ने विधायक के आवेदन पर सुनवाई के बाद उसे स्वीकृत कर लिया।
गौरतलब है कि विधायक श्री सिंह कई मामलों में जेल में बंद है जिन्हें प्रशासनिक आदेश से भागलपुर केन्द्रीय कारा में रखा गया था।
सं.सतीश
वार्ता
More News
राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

राहुल गांधी ने अग्निवीर योजना खत्म करने और हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने का किया वादा

20 Apr 2024 | 3:19 PM

भागलपुर 20 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्र में चुनाव बाद इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इंक्लूसिव एलायंस (इंडिया) की सरकार बनने पर अग्निवीर योजना को समाप्त करने और देश के हर युवा को पहली नौकरी का अधिकार देने वादा किया।

see more..
image