Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:37 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विभाग वितरण रविवार को होगा - शिवराज

विभाग वितरण रविवार को होगा - शिवराज

ग्वालियर, 11 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि मंत्रियों के बीच विभागों का वितरण रविवार को हो जाएगा।

श्री चौहान ने यहाँ कोरोना संबंधी मामलों की समीक्षा के बाद मीडिया के सवालों के जवाब में यह टिप्पणी की। उनसे विभाग वितरण संबंधी सवाल किया गया था। उसके जवाब में उन्होंने सिर्फ इतनी टिप्पणी की कि कल यानी रविवार को होगा।

श्री चौहान का चौथी बार मुख्यमंत्री बनने के बाद यह पहला ग्वालियर दौरा है और वे शाम को मुरैना भी जाएंगे।

श्री चौहान ने अपने मंत्रिमंडल में दो जुलाई को 28 मंत्रियों को शामिल किया था, लेकिन उनके बीच विभागों का वितरण आज नौ दिन बीतने के बाद भी नहीं हो पाया है। इस मुद्दे को लेकर भोपाल और दिल्ली में भाजपा नेताओं के बीच लगातार चर्चाओं का दौर जारी रहा है।

सं प्रशांत

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image