Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी की विकास परियोजनायें समय से हो पूरी: योगी

वाराणसी की विकास परियोजनायें समय से हो पूरी: योगी

वाराणसी, 23 अगस्त (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की विकास परियोजनाओं को युद्धस्तर पर पूरा किया जाये और अपराधियों पर नकेल कसने के लिये और सख्त कदम उठाये जायें।

श्री योगी ने गुरुवार रात श्री काशी विश्वनाथ मंदिर और बाबा काल भैरव मंदिर में विधिविधान के साथ पूजा-अर्चना के बाद विभिन्न विकास परियोजनाओं का मौके पर जाकर घंटों जायजा लिया। विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण के बाद उन्होने अधिकारियों से कहा कि अधूरे कार्यों को गुणवत्ता का ध्यान रखते हुए युद्ध स्तर पर पूरा किया जाए। किसी प्रकार की कोई कमी न रहे, इस बात को ध्यान में रखते हुए तमाम कार्य किये जाए।

वाराणसी दौरे की शुरुआत सर्किट हाउस में आलाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के साथ करते हुये उन्होंने कानून व्यवस्था एवं विभिन्न विकास कार्यों की विस्तार पूर्वक जानकारी ली। अपराध पर नियंत्रण के मद्देनजर अपराधियों को पकड़ने पर जोर देने के साथ ही दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए संबंधित अधिकारियों को अदालत में जोरदार पैरवी करने का निर्देश दिया।

श्री योगी ने अपने मंत्रिमंडलीय सहयोगी राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) डॉ0 नीलकंठ तिवारी और राज्य मंत्री रविंद्र जायसवाल के अलावा मंडलायुक्त दीपक अग्रवाल, जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह सहित कई आला अधिकारियों के साथ निर्माणाधीन श्री काशी विश्वनाथ मंदिर कॉरिडोर का स्थलीय निरीक्षण किया। कार्य प्रगति की जानकारी ली तथा अधिकरयों से तय सीमा के भीतर परियोजना को पूरा करने को कहा।

बीरेन्द्र प्रदीप

जारी वार्ता

More News
यादवलैंड में चार दशक से कांग्रेस को जीत की तलाश

यादवलैंड में चार दशक से कांग्रेस को जीत की तलाश

28 Mar 2024 | 6:31 PM

इटावा, 28 मार्च (वार्ता) ‘यादव लैंड’ के रूप में पहचान रखने वाले पश्विमी उत्तर प्रदेश के इटावा,मैनपुरी,कन्नौज,एटा, फिरोजाबाद और फर्रुखाबाद एक जमाने में कांग्रेस का मजबूत किला हुआ करते थे लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद इन क्षेत्रों में देश के सबसे पुराने राजनीतिक दल के दुर्दिन शुरु हो गये जिससे पार्टी आज तक उबर नहीं सकी है।

see more..
image