Wednesday, Apr 24 2024 | Time 17:51 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी में प्रियंका की झलक के लिए उमड़े लोग, पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

वाराणसी में प्रियंका की झलक के लिए उमड़े लोग, पुष्प वर्षा कर किया स्वागत

वाराणसी, 20 मार्च (वार्ता) कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का पूर्वांचल की अपनी तीन दिवसीय यात्रा के आखिरी दिन वाराणसी पहुंचने पर उत्साहित कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने जोरदार स्वागत किया तथा सड़क मार्ग से यात्रा के दौरान उन पर फूल बरसाये।

वाराणसी पहुंचने पर लोगों ने जगह-जगह पुष्प वर्षा कर श्रीमती वाड्रा का स्वागत किया। मिर्जापुर से वाराणसी पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका कई स्थानों पर स्वागत किया। रामनगर में कतारों में खड़े कार्यकर्ताओं एवं समर्थाकों ने उन पर फूल बरसाये। दशाश्वमेध घाट से श्री काशी विश्वनाथ मंदिर के रास्ते में बड़ी संख्या में लोग उनकी एक झलक पाने के लिए सड़क किनारें एवं अपने घर की छतों एवं टेरेस पर खड़े दिखे।

काशी विश्वनाथ मंदिर में विधिविधान के साथ पूजा-अर्चना के बाद वह सरोजा पैलेस में आयोजित कार्यकर्ता समागम में भाग लेने के लिए रवाना हुईं। कबीर चौरा इलाके में कांग्रेस के कार्यकर्ता समागम स्थल तक के करीब तीन किलोमीटर के रास्ते में उनका जगह-जगह फूल मालाओं से स्वागत किया गया और उनपर गुलाब की पंखुड़ियां बरसायी गईं।

कार्यकर्ता समागम में पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजीव शुक्ला के अलावा राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी, उत्तर प्रदेश विधान सभा में कांग्रेस विधायक दल के नेता अजय सिंह लल्लू, पूर्व विधायक अजय राय, पूर्व सांसद डॉ. राजेश मिश्रा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष प्रजानाथ शर्मा एवं महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सीताराम केशरी आदि नेता उपस्थिति मौजूद थे।

बीरेंद्र त्यागी

वार्ता

More News
मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

मोदी सरकार के कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर लगा अंकुश : पाठक

23 Apr 2024 | 11:03 PM

बहराइच 23 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक मंगलवार को कहा कि केंद्र की सत्ता में मोदी सरकार के आने के बाद भ्रष्टाचार में पूरी तरह नियंत्रण पा लिया गया है। अब भ्रष्टाचारी जेल में है और भ्रष्टाचार पूरी तरह बंद हो गया है।

see more..
समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

समान नागरिकता कानून के लिए भाजपा को चाहिये 400 पार: केशव

23 Apr 2024 | 10:59 PM

फर्रुखाबाद 23 अप्रैल, (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि देश में समान नागरिकता कानून लाने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को 400 पार चाहिए।

see more..
image