Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


वाराणसी में बिल्डर के हत्यारों का मिला सुराग

वाराणसी, 21 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में वाराणसी के मशहूर बिल्डर बलवंत सिंह की हत्या के मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर हत्यारों की शीघ्र गिरफ्तारी की उम्मीद है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने सोमवार को बताया कि बलवंत रविवार रात सारनाथ क्षेत्र के अशोक विहार कॉलोनी फेज-2 में अपने एक पार्टनर के घर पर आयोजित पार्टी में शामिल होने गया था। इसी दौरान उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई। वाराणसी के बड़ागांव थाने के अकोढ़ा गांव का निवासी बलवंत शहर में शिवपुर क्षेत्र के तरना में रहता था।
उन्होंने बताया कि गोली लगने के बाद बलवंत को मलदहिया स्थित एक निजी अस्पताल में तत्काल भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस मामले में बलवंत के एक बिजनेस पार्टनर के शामिल होने की बात सामने आयी है। इस आधार पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि हत्या की घटना के बाद अपराध शाखा ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर आरोपी के संदिग्ध ठिकानों पर पर छापेमारी की। इस दौरान कुछ अहम सुराग हाथ लगे हैं, जिससे हत्यारे की गिरफ्तारी शीघ्र होने उम्मीद है। बलवंत सुरक्षा कारणों से बुलेटप्रूफ गाड़ी में लाइसेंसी पिस्तौल के साथ चलते थे।
बीरेंद्र प्रदीप
वार्ता
More News
जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

जनता की संपत्ति हड़पने से पहले विपक्ष का मोदी से निपटना पड़ेगा: मोदी

25 Apr 2024 | 5:08 PM

आगरा, 25 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और इंडिया समूह पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग जनता की संपत्ति हड़पने की साजिश रच रहे हैं। उनकी योजना है कि विरासत टैक्स लगाकर जनता की आधी संपत्ति पर कब्जा कर लिया जाए। ऐसा कोई भी पाप करने से पहले उनको मोदी से निपटना पड़ेगा।

see more..
image