Thursday, Mar 28 2024 | Time 21:39 Hrs(IST)
image
राज्य


वीर तेजा सेना गौरव यात्रा का करेगी विरोध

सीकर 21 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के सीकर जिले में वीर तेजा सेना अपनी पांच सूत्री मांगों को लेकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा का विरोध करेगी।
तेजा सेना के जिलाध्यक्ष राजेश खाखल ने आज यहां पत्रकारों से बातचीत में यह जानकारी दी। श्री खाखल ने कहा कि उनकी मांगों पर 23 सितंबर तक कोई सकारात्मक कदम नहीं उठाने पर अगले दिन 24 सितंबर को जिले में होने वाली गौरव यात्रा का विरोध किया जायेगा।
उन्होंने बताया कि तेजा सेना इन मांगों को लेकर काफी समय से आंदोलनरत हैं लेकिन उनकी कोई सुनवाई नहीं हो रही हैं। उन्होंने बताया कि उनकी मांगों में पंडित दीनदयाल उपाध्याय विश्वविद्यालय का नाम चौधरी कुंभाराम आर्य विश्वविद्यालय करने, जाट समाज के महापुरुषों के नाम जमीन आवंटित करना प्रमुख मांगे शामिल हैं।
उधर जिले के पाटन में एक लड़की के अपहरण मामले में आंदोलनरत गुर्जरों ने भी चेतावनी दी है कि इस मामले में लड़की की शीघ्र बरामदगी नहीं हुई तो गौरव यात्रा का विरोध किया जायेगा।
सं जोरा
वार्ता
More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image