Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:58 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश » HLKWE


विरोधी दलों का एक ही मकसद है लूटो और खाओ :डा0 दिनेश शर्मा

विरोधी दलों का एक ही मकसद है लूटो और खाओ :डा0 दिनेश शर्मा

जौनपुर, 20 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री डॉ0 दिनेश शर्मा ने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा उनके चुनाव चिन्ह भले अलग-अलग हो लेकिन सभी दलों का मकसद एक ही है लूटो और खाओ ।

श्री शर्मा शनिवार को जिले की मछलीशहर लोक सभा क्षेत्र में स्वामी विवेकानंद इंटर कॉलेज मडियाहू में पार्टी प्रत्याशी बी पी सरोज के समर्थन में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि पिछली लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) से ससुर ,बहु ,बेटा और भतीजा ही संसद पहुंच पाए थे । कांग्रेस से सिर्फ मम्मी और बेटे को ही पार्लियामेंट नसीब हो सकी थी।

उन्होंने कहा कि चौकीदार को चोर कहने वाले दल खासकर बहुजन समाज पार्टी (बसपा) शायद पिछला लोकसभा चुनाव भूल गई,जब उनका पूरी तरह सफाया हो गया था और राष्ट्रीय लोकदल का भी यही हाल था। इस बार भी इन दलों का वही होने वाला है । उन्होंने कहा कि मोदी जी दोबारा सरकार बनने जा रही हैं । उन्होंने कहा कि निर्णायक लड़ाई का समय आ गया है। एक तरफ राष्ट्रवादी विचारधारा है तो दूसरी तरफ महामिलावटी विचारधारा है ।

श्री शर्मा ने कहा कि मोदी जी आंखे तरेरते है तो दुश्मन दहल जाता है ,जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी संसद में आंख मारते हैं। उन्होंने विपक्षी दलों को घेरते हुए कहा कि उनके चुनाव चिन्ह भले अलग-अलग हो लेकिन सभी दलों का मकसद एक ही है लूटो और खाओ । उन्होंने कहा को डिजिटल इंडिया ,मेक इन इंडिया ,स्किल इंडिया की गूज हर तरफ है । अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत की साख मजबूत हुई है। उन्होंने सभी विपक्षी दलो को देश की नकारात्मक ऊर्जा बताया। उन्होंने कहा कि मोदी जी विश्व स्तर पर जहां देश को अलग पहचान दिलाने के लिए प्रयत्नशील है, वहीं विपक्षी दल उन्हें रोकने में जुटे हैं। उन्होंने कहा कि नकारात्मक उर्जा वाली पार्टियों को लोकतंत्र के इस महायज्ञ में आहुतियां डाल कर स्वाहा कर दें ।

उप मुख्यमंत्री श्री शर्मा ने श्री मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनाने का आह्वान करते हुए लोगों से हाथ उठवाकर प्रत्याशी के पक्ष में समर्थन मांगा।

इसके पूर्व डॉ0 शर्मा जौनपुर में लोकसभा के प्रत्याशी डॉ0 के पी सिंह के नामांकन जुलूस में शामिल हुए और लोगो का आह्वान किया कि मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी डॉ0 सिंह को भारी मतों से विजयी बनाये ।

There is no row at position 0.
image