Wednesday, Apr 24 2024 | Time 23:03 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वि‍वाहि‍ता ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्‍महत्‍या

अलवर 16 जून (वार्ता) राजस्थान में अलवर जिले के खेड़ली कस्‍बे में रविवार को एक वि‍वाहि‍ता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली।
पुलिस के अनुसार खेडली कस्‍बे की गणेश कॉलोनी नि‍वासी पुष्‍पा सैनी (25) मकान में बने ऊपर के कमरे में पंखे से फांसी का फंदा लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। मृतका के पति अभय सैनी ने बताया कि पुष्‍पा मकान की छत पर गई हुई थी इस दौरान काफी देर तक नही आई तो वह ऊपर की छत पर गया जहां कमरा अन्‍दर से बंद था उसने काफी आवाज लगाई कोई जबाव नही मि‍लने पर दरवाजे को धक्‍का देकर खोल दि‍या, जहां वह फंदे से लटकी मि‍ली। परिजनों ने पुष्पा को फंदे से नीचे उतार कर अस्पताल ले गए जहां चि‍कि‍त्‍सकों ने उसे मृत घोषि‍त कर दि‍या।
मृतका के पि‍ता चिरावली निवासी पुरूषोत्‍तम सैनी मृतका के सास, सुसर, ननद एवं पति के खि‍लाफ दहेज उत्‍पीड़न का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शव को मेडिकल बोर्ड से पोस्‍टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है।
जैन रामसिंह
वार्ता
More News
मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब को गणेश मानकर करती है सेवा: भजनलाल

मोदी के नेतृत्व में भाजपा गरीब को गणेश मानकर करती है सेवा: भजनलाल

24 Apr 2024 | 10:33 PM

प्रतापगढ़, 24 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीब कल्याण, विकास, सीमा सुरक्षा तथा दुनिया में देश का गौरव बढ़ाने के लिए काम करते हैं और उनके नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) गरीब को गणेश मानकर सेवा का कार्य कर रही है।

see more..
image