Friday, Mar 29 2024 | Time 00:35 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


विशेष अभियान में तीन कुख्यात समेत 97 अपराधी गिरफ्तार

भागलपुर,15 नवंबर (वार्ता) बिहार के भागलपुर जिले में अपराधियों एवं शराब तस्करों के विरुद्ध चलाये गये विशेष अभियान के तहत पुलिस ने पिछले 24 घंटे में 97 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है।
वरीय पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने आज यहां बताया कि इस अभियान के तहत जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई मामलों में फरार चल रहे 97 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार अपराधियों में तीन कुख्यात भी शामिल हैं। अभियान के दौरान भारी मात्रा में देशी एवं विदेशी शराब भी बरामद किया गया है। इस दौरान विभिन्न थाना क्षेत्रों से पुलिस ने 64 अजमानतीय एवं 44 जमानतीय वारंटियों का तामिला कराया गया है जबकि कुर्की के 03 मामले निष्पादित किये गए हैं ।
श्री भारती ने बताया कि जिले के विभिन्न हिस्सों में अवैध रूप से चल रहे कुल 1261 वाहनों की जांच पडताल की गई और इस दौरान बिना कागजात वाले 85 वाहनों से जुर्माने के रुप में कुल 92,000 रुपये राशि की वसूली की गई। जिले के सभी थानाध्यक्षो को हिदायत दी गई है कि यदि अपने अपने क्षेत्रों में अपराधिक गतिविधियों और अवैध शराब के धंधे पर पूरी तरह से अंकुश लगाने में विफल होते हैं तो उनके विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।
सं.सतीश
वार्ता
image