Friday, Apr 19 2024 | Time 11:27 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

कोटा 11 जुलाई (वार्ता) राजस्थान में कोटा ग्रामीण पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुये दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।
पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपियों की पहचान झालावाड़ जिले के बकानी थाना क्षेत्र के मांगलिया गांव निवासी तूफान सिंह तवर और मध्यप्रदेश के माचलपुर थाने के गांव रामगढ़ निवासी सुरेश वर्मा है।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी राजस्थान के विभिन्न इलाकों में खासतौर से कोटा संभाग के जिलों में वाहनों को चुराते थे और चुराने के बाद में उन्हें मध्यप्रदेश में ले जाकर बेच देते थे। इस बारे में हाल ही में गत छह जुलाई को कोटा ग्रामीण थाना क्षेत्र के कैथून में रहने वाले एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि गत पांच जुलाई को उसके मीरा बस्ती स्थित उसके घर के बाहर खड़े ट्रैक्टर ट्राली को अज्ञात लोग चुरा कर के ले गए।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई है कि यह दोनों आरोपी केवल नशे की लत को पूरा करने के लिए पैसा जुटाने की खातिर ही वाहनों की चोरी करते थे और उन्हें यहां से चुराने के बाद में मध्यप्रदेश में ले जाकर के ओनेऋ पौने दामों में बेच देते थे। इन आरोपियों से अन्य वाहनों की चोरी के बारे में विस्तार से पूछताछ की जा रही है ताकि उनकी बरामदगी की कार्यवाही की जा सके।
हाडा रामसिंह
वार्ता
More News
राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

राजस्थान में प्रथम चरण में दो केंद्रीय मंत्रियों सहित 114 प्रत्याशी आजमा रहे हैं चुनावी भाग्य

18 Apr 2024 | 11:44 PM

जयपुर 18 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में शुक्रवार को हो रहे चुनाव में दो केंद्रीय मंत्री, दो सांसद, तीन पूर्व सांसद, राज्य के आधा दर्जन पूर्व मंत्री और तीन पूर्व विधायक सहित 114 प्रत्याशी चुनाव मैदान में अपना चुनावी भाग्य आजमा रहे हैं।

see more..
वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

वोडाफोन आइडिया लिमिटेड का 18 हजार करोड़ का एफपीओ गुरुवार को खुला

18 Apr 2024 | 9:43 PM

जयपुर, 18 अप्रैल (वार्ता) वोडाफोन आइडिया लिमिटेड ने गुरुवार को इक्विटी शेयरों की अपनी फ़र्दर पब्लिक ऑफरिंग (एफपीओ) के संबंध में अपना प्रस्ताव खोला जिसमें 18 हजार करोड़ तक के इक्विटी शेयरों का नया इश्यू शामिल है।

see more..
image